गया कंटेनमेंट जोन

गया एक्टिव कंटेनमेंट जोन में 8776 हाउसहोल्ड : 
Advertisement
जिलाधिकारी

गया जिलाधिकारी अभिषेक सिंह की अध्यक्षता में कोविड-19 से संबंधित विषयों पर गहन विचार विमर्श करते हुए निर्देश दिया गया कि कंटेनमेंट जोन के अंतर्गत सभी व्यक्तियों का सैंपल जांच कराया जाए।

गया कंटेनमेंट जोन, AnjNewsMedia, Bihar-Gaya-Containment-Zone-Covid19-Related
कंटेनमेंट जोन पर करें फोकस : डीएम 

उन्होंने निर्देश दिया कि कंटेनमेंट जोन के अंदर जितने भी हाउसहोल्ड हैं उनसे संबंधित व्यक्ति की सूची अंचलाधिकारी के माध्यम से तैयार किया जाए साथ ही कंटेनमेंट जोन के अंदर रहने वाले व्यक्तियों के जांच कराने हेतु माइकिंग से प्रचार-प्रसार कराने का निर्णय लिया गया। 

बैठक में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में कोविड से संबंधित मरीजों की सेहत, उनकी इलाज, खानपान के संबंध में नियमित रूप से पूछताछ करने का निर्देश दिया।

जिलाधिकारी ने अधीक्षक अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल को निर्देश दिया कि नियमित रुप से वार्ड में भर्ती मरीजों के स्वास्थ्य, उनके इलाज, चिकित्सकों द्वारा जांच करने इत्यादि के संबंध में पूछताछ करें साथ ही अस्पताल में शौचालय की स्थिति, साफ सफाई, बिजली, पानी इत्यादि का निरीक्षण कर बेहतर सुविधा उपलब्ध करावे।

बैठक में बताया गया कि एक्टिव कंटेनमेंट जोन में 8776 हाउसहोल्ड हैं जिनमें लगभग 44000 व्यक्ति संबद्ध है।

बैठक में नगर आयुक्त गया नगर निगम सावन कुमार, सहायक समाहर्ता सौरभ सुमन यादव, अधीक्षक अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल, सिविल सर्जन, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, डीपीएम सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

-@AnjNewsMedia-

0 thoughts on “गया कंटेनमेंट जोन”

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!