जदयू ने वजीरगंज से वर्मा को दिया चुनावी हरी झंडी

वजीरगंज से चुनाव लड़ने की ताल- ठोकी कमलेश वर्मा
Advertisement

यह सीट हमारी चहेता ! जदयू से टिकट मिलने की उम्मीद


गया : वजीरगंज विधानसभा से जदयू के कमलेश वर्मा ने चुनावी मैदान में उतरने के लिए कमर कस ली है। वे लंगोटा कर चुनावी मैदान में चुनावी दंगल के लिए सक्रिय हो गए हैं।

जदयू ने वजीरगंज से वर्मा को दिया चुनावी हरी झंडी, AnjNewsMedia, JDU gives election green signal to Verma from Wazirganj
जदयू की हरी झंडी मिलते ही सक्रिय हुए कमलेश वर्मा
वजीरगंज विधानसभा से लड़ेंगे चुनाव 

जिससे कुशवाहा समाज का हौसला अफ़्जाई हो गया है। श्री वर्मा ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान बताया कि यह सीट जदयू का होने का चांस बन गया है। इसीलिए क्षेत्र की जनता- जनार्द्धन से संपर्क करने में जुटा हूँ। ताकी वजीरगंज सीट पर हमारी दावेदारी बरकरार रहे।

क्योंकि हम यहाँ से चुनाव लड़ चुके भी हैं। आम- अवाम का अच्छा रिस्पोंस मिला है। इस बार तो जदयू से टिकट लेकर आने की रेस में हूँ। इसीलिए क्षेत्र में घूम रहा हूँ। क्योंकि 16 हजार से ऊपर का वोट तो हमारा करारा है।

यदि जदयू के सीट से टिकट मिल जाएगा तो वजीरगंज विधानसभा की सीट बिल्कुल आसानी से जदयू की झोली में आ जाएगा। क्योंकि हमारी किसी से ना टक्कर, ना चुनौती है।

इस से सम्बंधित वीडियो भी यहां देखिये 

बिंदास हम इस सीट पर विजय होंगे। इस तरह वजीरगंज विधानसभा से ताल ठोक रहे हैं जदयू नेता कमलेश कुमार वर्मा। क्योंकि वे चुनाव के मँजे हुए राजनैतिक पुराने खिलाड़ी हैं। वे कहते हैं इस बार हवा की रूख हमारी ओर है। हँसते- खेलते यह सीट निकाल लेंगे। क्योंकि हमारी किसी से चुनौती हीं नहीं है।

क्षेत्र मेरा बना हुआ है। हमारे लोग हमारे साथ खड़ा हैं। बेहतर वजीरगंज बनाने का हमारा संकल्प पहले से हीं चल रहा है। हाथ मजबूत होते हीं वजीरगंज को बेहतर बनाएगें। वजीरगंज को बेहतर बनाने की हमारी पुरानी पहल है।

जिसे साकार होने की उम्मीद पर हम खड़े हैं। इस बार वजीरगंज में जय होने का पक्का उम्मीद है। यह मेरा पुराना क्षेत्र है, लोग पुराने हैं, हमें कुछ बनाने की ज़रूरत नहीं है। पूरे हौसले के साथ लोग मेरे साथ जुटे हुए हैं, लोगों का प्यार और विश्वास हमें मिल रहा है, जो सब से बड़ी बात है, लोग जीत लेकर खड़े हैं

जाहिर हो इससे पूर्व निर्दलीय के रूप में वे वजीरगंज विधान सभा से चुनाव लड़ चुके हैं, क्षेत्र उनका बना हुआ है, वोट पर उनकी पूरी पकड़ है, यही वजह है की उनका आत्मबल मजबूत है 

उसने कहा हम तो चुनाव यहाँ से लड़ चुके हैं। बस, जरा सा के लिए पिछड़ गए। वैसे आज की तारीख़ में सब ठीक है। हमारे लोग हमारे साथ खड़े हैं। हमें लोगों का प्यार, आशीर्वाद पहले से मिला हुआ है। बस, टिकट का इंतज़ार है क्योंकि जदयू से मिला है हरी झंडी। उन्होंने कहा इस बार, वजीरगंज में वर्मा कमलेश कुमार। पूरे भरोसे के साथ चुनावी ताल ठोक कर कहा हमारी जीत…।  

➖@AnjNewsMedia➖


Gaya-Wazirganj-JDU-Leader-Kamalesh-Kumar-Verma-Active-On-Wazirganj-Assembly

0 thoughts on “जदयू ने वजीरगंज से वर्मा को दिया चुनावी हरी झंडी”

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!