मंत्री प्रेम ने अररिया डीएओ को किया निलंबित

कोरोना वारियर्स पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी का मामला

गया : मंत्री, कृषि विभाग, बिहार डाॅ॰ प्रेम कुमार ने कहा कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के माध्यम से जिला कृषि पदाधिकारी श्री मनोज कुमार को एक पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी की वीडियो प्राप्त हुई थी, जिसपर संज्ञान लेकर मैंने तुरन्त शोकॉज नोटिस, और जाँच का आदेश दिया था। जाँच कार्य प्रभावित न हो इसके लिए उनको वहाँ से हटा भी दिया गया था। हमलोग जाँच रिपोर्ट का इन्तजार कर रहे थे। जाँच रिपोर्ट आते ही आज तुरन्त अररिया के तत्कालीन जिला कृषि पदाधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।

मंत्री प्रेम ने अररिया डीएओ को किया निलंबित, AnjNewsMedia
कृषि मंत्री डा. प्रेम कुमार ने अररिया डीएओ को किया निलंबित

माननीय मंत्री ने कहा कि कोरोना वाॅरियर्स का सम्मान हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है। इस संक्रमण के काल में अपने परिवार और अपने जान की परवाह किये बिना निस्वार्थ भाव से सेवा कर रहे प्रत्येक कर्मी चाहे वह छोटे पद पर हो या बड़े पद पर हो सबका सम्मान हमारी नैतिक जिम्मेवारी भी है और हमारा धर्म भी है। ऐसे योद्धाओं के साथ र्दुव्यवहार करने वाले किसी भी शक्स को बक्सा नहीं जायेगा चाहे वह कितने भी बड़े पद पर हो ।
डॉ० कुमार ने कहा कि हम विभाग के किसी भी पदाधिकारी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे लेकिन अगर कोई भी व्यक्ति आम जनता के मान-सम्मान के प्रति अपने सामाजिक उत्तरदायित्व की भावना एवं अनुशासन का ख्याल नहीं करता है तो बख्शा नहीं जायगा। दुखद है कि कुछ लोग विभागीय कार्रवाई के विभिन्न पहलुओं को समझे बिना राजनीति करते हैं।वीडियो भी देखिए
– अंज न्यूज मीडिया की रिपोर्ट

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!