वजीरगंज का क्षेत्रीय उम्मीदवार

 क्षेत्रीय उम्मीदवार को पहली प्राथमिकता के साथ वोट दें : चिंटूभैया

Advertisement

गया : वजीरगंज विधानसभा के युवा प्रत्याशी चितरंजन कुमार चिंटूभैया ने जनसंपर्क के दौरान कहा नीतीश सरकार के 15 साल के शासनकाल में भी वजीरगंज विकास से उपेक्षित रहा है। वजीरगंज को अनुमंडल का दर्जा नहीं मिल सका। ना हीं तरवां प्रखंड बन सका। विकास के मुद्दे पर नीतीश सरकार फ़ेल है।

 उन्होंने कहा ठगेरा एनडीए प्रत्याशी को वोट देने से बचें। आपको विकास चाहिए तो उसके लिए वजीरगंज के युवा प्रत्याशी चितरंजन चिंटूभैया के तुरही बाजा छाप पर बटन दबा कर भारी से भारी मतों से विजय बनावें।

उन्होंने कहा आपका क्षेत्रीय प्रत्याशी हूँ मैं। दखिनगांव वजीरगंज के धरती के लाल हूँ। अपने माटी का लाज रखना। यही गुज़ारिश है ठगेरा एनडीए प्रत्याशी से बचें।

वजीरगंज के मतदाता भाई- बहन सोचें, अपने क्षेत्रीय प्रत्याशी के बारे में, जो विकास के मुद्दे पर खड़े है चुनावी मैदान में, ताकी वजीरगंज का विकास हो, अपने वजीरगंज को ठग प्रत्याशी से बचाना है, यही प्राथमिकता है। उन्होंने कहा वजीरगंज को बचाने में भूल कर भी राजनीति मत करो, वजीरगंज के उत्थान के लिए ! आओ मिलकर वोट की मजबूती से क्षेत्रीय प्रत्याशी चिंटूभैया के तुरही बाजा छाप पर मुहर लगा कर जीताएं। इस बार युवा को वोट दें, जो विकास के लिए प्रयत्नशील है। अभी राजनीति का वक़्त नहीं है, सही उम्मीदवार को वोट देकर चयन करने का वक़्त है। 

उन्होंने कहा मैं तो कहता हूँ आपका क्षेत्रीय उम्मीदवार आपके बीच है। राजनीति से ऊपर उठ कर आप क्षेत्रीय प्रत्याशी को वोट करें, तभी वजीरगंज का भविष्य उज्ज्वल होगा। आपका अपना है ना, अपने को विचारें, ठगेरा को भगाएँ ! बस और क्या । अपनो पर भरोसा जताएँ, आएँ, सब मिल कर वजीरगंज को नया बनाएँ।  

मैं तो यही कहूँगा, आप सभी मतदाता भाई- बहन एक बार विचार करें, अपने क्षेत्रीय उम्मीदवार पर। इतना तो तय है एनडीए प्रत्याशी ना कुछ क्या है, ना फिर कुछ करेगा। वासे प्रत्याशी को वोट देकर अपना क़ीमती वोट बर्वाद ना करें।

उन्होंने आगे कहा अपने क्षेत्रीय उम्मीदवार को पहली प्राथमिकता के साथ वोट दें, अवश्य विजय होंगे। इसी कामना के साथ सबों को प्रणाम।

➖AnjNewsMedia

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!