वजीरगंज सड़क निर्माण की माँग गर्माया


 युवा नेता तथा वजीरगंज यूथ आईकॉन चिंटूभईया करेंगे आंदोलन
Advertisement

गया : वजीरगंज बाजार की सड़क की जर्जर- बदहाल दशा को देखकर मजबूरन सड़क पर आंदोलन के लिए फिर उतरेंगे चिंटूभईया के साथ वजीरगंज की जनता तथा दुकानदार लोग। जर्जर सड़क के वजह से हो रही घटनाएं- दुर्घटनाएं तथा आमजनों को परेशानी।

वजीरगंज सड़क निर्माण की माँग गर्माया, AnjNewsMedia
वजीरगंज सड़क निर्माण के लिए युवा नेता- यूथ आईकॉन चिंटूभईया करेंगे आंदोलन

जाहिर हो ज़िलाधिकारी को वजीरगंज की हज़ारों जनता द्वारा हस्ताक्षरित ज्ञापन सौंपा गया था। उन्होंने इस समस्या का शीघ्र ही समाधान का आश्वासन दी थी परंतु समस्या का समाधान अभी तक नहीं हो सका है।जिसके वजह से वजीरगंज की जनता में भारी रोष व्याप्त है।
 गड्डेनुमा सड़क से धूल उड़ रही है। जो मनुष्य के स्वास्थ्य के लिए काफ़ी घातक। ज्ञात हो गड्डेनुमा कूचड़युक्त सड़क के बीचोंबीच धरना दिया गया था फिर भी सड़क दुरूस्त नहीं हो पाया है। त्रस्त जनता फिर सड़क जाम का मन बनाता दिख रहा है। विदित हो वर्षो से सड़क निर्माण की माँग सरकार से की जा रही है। सरकार की लापरवाही से सड़क नहीं बन पाया है। वजीरगंज बाजार की बड़ी दयनीय दशा है।
 युवा नेता चितरंजन कुमार चिंटूभईया के नेतृत्व में आमजनों ने जाम कर सड़क पर फिर उतरने का मन बना रहा है। जाहिर हो डीएम अभिषेक सिंह के हवाले से वजीरगंज के सीओ वीजेंद्र कुमार ने सड़क निर्माण का आश्वासन देकर जाम हटवाए थे परंतु वह आश्वासन छलावा निकला।

वजीरगंज सड़क निर्माण की माँग गर्माया, AnjNewsMedia
वजीरगंज बाजार की जर्जर- बदहाल सड़क

अनलॉक-1 के मौके पर वजीरगंज की जनता सड़क पर उतर कर अपनी जायज़ माँग के लिए आंदोलन करेंगे। सड़क पर जो धूल उड़ रही है वह स्वास्थ्य के लिए घातक है। क्योंकि प्रशासनिक घोषणा झूठ साबित हुई, और सरकार से जो उम्मीद थी वह टूट चूका है।
शायद, ज़ोरदार आंदोलन की पहल से हीं वजीरगंज सड़क बन पाएगा। आंदोलन के लिए युवा नेता तथा वजीरगंज के यूथ आईकॉन चितरंजन कुमार चिंटूभईया पुन: उतरेंगे, सड़क निर्माण की माँग लेकर, सड़क पर।
– अशोक कुमार अंज, लेखक- पत्रकार
अंज न्यूज मीडिया प्रस्तुति

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!