साईकिल रेस के लिए किया गया स्थल निरीक्षण


साईकिल रेस के लिए स्थल निरीक्षण किये आयोजक चितरंजन
साइकिल रेस के लिए बड़ी संख्या में रजिस्ट्रेशन करा रहे युवक : चिंटूभईया
आगामी 31 दिसंबर तक चलेगा नामांकन
Advertisement

गया : वजीरगंज में साईकिल रेस के लिए किया गया स्थल निरीक्षण। वजीरगंज  कॉलेज परिसर में यह प्रतियोगिता आयोजित किया जाएगा।

साईकिल रेस के लिए किया गया स्थल निरीक्षण, AnjNewsMedia
साईकिल रेस के लिए स्थल निरीक्षण करते आयोजक चिंटूभईया
तथा नेतृत्वकर्ता बजरंगी सिंह

 इस आयोजन का नेतृत्वकर्ता हैं गार्जियन बजरंगी सिंह तथा आयोजक हैं समाजसेवी चितरंजन कुमार चिंटूभईया। उक्त दोनों ने प्रतियोगिता स्थल का सघन निरीक्षण किये। साइकिल रेस में भाग लेने वाले छात्र- छात्राएं अपना- अपना नामांकन करा रहे हैं। प्रतिभागियों में खासा उत्सुकता है।
युवा समाजसेवी चितरंजन कुमार उर्फ चिंटूभईया ने कहा कि बालक- बालिकाओं की साईकिल रेस प्रतियोगिता वजीरगंज में नव वर्ष के मौके पर 12 जनवरी को आयोजित होना है। जिसके लिए नामांकन कार्य शुरू है। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता की सफलता के लिए व्यापक स्तर पर तैयारी की जा रही है। समाजसेवी चितरंजन कुमार उर्फ चिंटूभईया ने साईकिल रेस प्रतियोगिता के बारे में बताया कि यह रेस वजीरगंज कॉलेज से चल कर बाजार का फेरा लगाते हुए अस्पताल होते कॉलेज पहुँचेगा। पहली बार ऐसी प्रतियोगिता की जा रही है। जिससे युवाओं में उत्साह है। युवाओं द्वारा नामांकन पत्र  भरा जा रहा है। प्रतिभागी कॉफ़ी उत्साहित हैं।

साईकिल रेस के लिए किया गया स्थल निरीक्षण, AnjNewsMedia
साईकिल रेस के लिए किया गया स्थल निरीक्षण ! व्यापक तैयारी

साइकिल रेस के नेतृत्वकर्ता बजरंगी सिंह ने कहा कि साईकिल रेस प्रदूषण नियंत्रण का भी संदेश देती है। साईकिल रेस को लेकर युवक- युवतियों में खुशी है। साईकिल रेस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा। विजेता प्रतिभागियों को नकद समेत रजत और कांस्य पदक भी दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि साईकिल रेस पर्यावरण तथा सेहत के लिए भी फ़ायदेमंद है।
आगे आयोजक युवा समाजसेवी चितरंजन कुमार उर्फ चिंटूभईया ने बताया साईकिल रेस को लेकर युवक- युवतियों में जोश जगा है। प्रतिभागीगण ऊर्जांवित हैं। साईकिल हमें प्रदूषण रहित वातावरण प्रदान करता है। स्वच्छ वातावरण में तन और मन दोनों मजबूत होता है। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता का नाम ‘वजीरगंज एडभेंचर साईकिल प्रतियोगिता’ है। इस कार्यक्रम का मुख्य अतिथि जहानाबाद के पूर्व सांसद अरूण कुमार होंगे।- अंज न्यूज मीडिया प्रस्तुति

साईकिल रेस के लिए किया गया स्थल निरीक्षण, AnjNewsMedia
साइकिल प्रतियोगिता के लिए रजिस्ट्रेशन कराया छात्र

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!