100 days of peasant movement किसान आंदोलन के 100 दिन

किसान धैर्य से फसल का इंतजार करते खराब मौसम से डरते नहीं: कांग्रेस

किसान विरोधी काले कानून के खिलाफ 
Advertisement
आंदोलन


कांग्रेस पार्टी के आंदोलनात्मक कार्यक्रम 

Gaya : नेताओ ने कहा की देश के सर्वोच्च न्यायालय पहले कानून की समीक्षा करने की जरूरत बताई परंतु बाद में चार सदस्य की कमिटी बना दी, जिसमें ज्यादातर लोग सरकार के नुमाइंदे ही है।

100 days of peasant movement किसान आंदोलन के 100 दिन, anjnewsmedia online, Congress Party
राष्ट्रव्यापी किसानआंदोलन के100दिन

नेताओ ने कहा की आज राष्ट्रव्यापी किसान आंदोलन के 100 दिन पूरा होने पर Congress Party के नेता कार्यकर्ता अपने, अपने मुंह में काली पट्टी बांध कर सरकार का विरोध किया, तथा किसानों के साथ कदम से कदम मिला कर संघर्ष में साथ देने का संकल्प दोहराया।

नेताओ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सर्वमान्य नेता राहुल गांधी के नेतृत्व एवम् मार्गदर्शन में पूरे राष्ट्र के Congress Party के नेता कार्यकर्ता किसानों के घोषित सभी आंदोलनात्मक कार्यक्रम में भाग लिया।

Video Congress Protesters :-



नेताओ ने अभी तक किसान आंदोलन के दौरान सैकड़ों मृतक किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि पांच राज्यो के विधानसभा चुनाव में किसान आंदोलन सबसे बड़ा मुद्दा होगा।


Video Byte Congress Man :-


किसान विरोधी काले कानून के खिलाफ अन्नदाताओं के आंदोलन के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस पार्टी के नेता कार्यकर्ता ने कहा कि जो किसान धैर्य से फसल का इंतजार करते हैं, वह खराब मौसम से नहीं डरते।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य सह मगध प्रमंडल कांग्रेस प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिठू, किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष मो सरवर खान, कांग्रेस सेवादल के प्रदेश महासचिव अमरजीत कुमार, राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर नारायण कुमार सिंह, जिला मुख्य संगठक टिंकू गिरी, जिला उपाध्यक्ष बाबूलाल प्रसाद सिंह, राम प्रमोद सिंह, अमित कुमार उर्फ रिंकू सिंह,विनोद बनारसी, मो अजहरुद्दीन, सुरेन्द्र मांझी, विनय कुमार सिन्हा आदि ने कहा कि देश के इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है कि कृषि प्रधान भारत के अन्नदाता अपनी जायज मांग को लेकर महीनों से आंदोलन कर रहे है, परंतु केंद्र कि मोदी सरकार 11 बार वार्ता का नाटक कर अभी तक कोई बात नहीं बनी, उल्टे आंदोलन को बीच में ही समाप्त कराने के लिए सरकार प्रायोजित साजिश रची गई, लेकिन सफल नहीं हुए।

kisan Aandolan ke 100 Din

– AnjNewsMedia

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!