BJP Bihar President का गया लोकसभा सीट-2024 पर मंथन कल

गया, 11 सितम्बर (अंज न्यूज़ मीडिया) BJP Bihar President का गया आगमन कल ! तैयारी पूरी। गया लोकसभा सीट-2024 की तैयारी पर होगा गहन मंथन। भाजपाई गर्मजोशी के साथ जगह- जगह करेंगे BJP Bihar President का सुस्वागत। प्रदेश अध्यक्ष निर्वाचित होने पर होगा सम्राट चौधरी का भव्य सम्राट स्वागत- अभिनन्दन।

Advertisement

गया में BJP Bihar President करेंगे लोकसभा- 2024 की तैयारी पर गहन मंथन

BJP Bihar President Samrat Chaudhari का गया लोकसभा सीट-2024 पर मंथन कल - Exclusive - Anj News Media
BJP Bihar President Samarat Chaudhari का गया लोकसभा सीट-2024 पर मंथन कल – Exclusive – Anj News Media

जाहिर हो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी कल गया जी में होंगे। उनका अभिनंदन- स्वागत की पूरी तैयारी की गई है। जगह- जगह स्वागत तोरणद्वार बनाया गया है। भाजपा प्रदेशाध्क्षय सम्राट का सम्राट स्वागत- सुस्वागत के लिए रेडी है। कल के प्रोग्राम की पुख्ता तैयारी की गई है। गया लोकसभा सीट को लेकर भाजपाइयों में गर्मजोशी है। उनका साफ कहना है कि बाहरी ! दल- बदलू को नहीं मिलेगा- गया लोकसभा सीट

इस समारोह के लिए गया जी विष्णुनगरी सज- धज कर पूरी तरह तैयार है। भगवान विष्णु के पावन मोक्षभूमि पर राजनैतिक कार्यक्रम के तहत पोलिटिकल प्रोग्राम होगा। गया में पोलिटिकल सरगर्मी छायी हुई है।

क्योंकि लोकसभा- 2024 चुनाव की गहन समीक्षा होनी है। इसी समीक्षा से गया लोकसभा के उम्मीदवार की टिकट तय होगी। ऐसी चर्चा सुर्खियों में समाहित है।

BJP Bihar President का गया लोकसभा सीट-2024 पर मंथन कल - Exclusive - Anj News Media

BJP Bihar President ! गया लोकसभा से दो- दो मांझी लोकसभा टिकट की रेस में हैं

जाहिर हो गया लोकसभा से दो- दो मांझी लोकसभा के टिकट की रेस में हैं। लेकिन सबसे भारी- राजनैतिक रूप से वजनदार रामजी मांझी साबित हो रहे हैं। जो पूर्व में गया सीट से जीत हासिल भी की थी। इस लिए वे ख़ासा सुर्खियों में हैं।

इस दूसरा मांझी भी बीच में टपक गया हैं। जिसकी राजनैतिक कद और वजन काफी कमजोर हैं। उसे गया के भाजपाई स्वीकार करने में हिचक रहे हैं। क्योंकि वह दल- बदलू है। जो भरोसे के लायक नहीं है। ये पोलिटिकल मामला सुर्खियों में है। आगे देखना है आखिर राजनैतिक चाल किया होगा। गया सीट का राजनीति परिदृश्य रोचक है ही, ऊहापोह से भरा भी।

गया में प्रवेश होते ही भाजपाई प्रदेशाध्क्षय सम्राट का विभिन्न स्थलों पर सम्राट स्वागत- सुस्वागत किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी गया के नेताओं- कार्यकर्ताओं द्वारा उनका सम्राट स्वागत किया जाएगा।

जो बिहार के भाजपाई को उत्साहित करने वाला होगा। जिस मार्ग से भाजपाई प्रदेश अध्यक्ष श्री सम्राट का आगमन होगा। वह स्थान तोरणद्वार सहित बैनर होल्डिंग से पटा हुआ होगा।

BJP Bihar President ! कार्यक्रम भव्य रूप से सफल हो तैयारी ऐसी है। कार्यकर्ताओं में भारी जोश झलक रही है। बड़ी संख्या में भाजपाई लीडर्स मौके पर मौजूद होंगे। क्योंकि सवाल गया लोकसभा सीट की चुनौती पर आधारित है।

दो – दो मांझी गया सीट से लोकसभा चुनाव – 2024 के दावेदारी में भीड़े हुए हैं। उसमें मांझी बाहरी दल- बदलू है तो दूसरा उनके ही अपने दल के हैं और काफी दमदार हैं। वे पूर्व में भी गया सीट से जीते थे। वैसे भारी दावेदार हैं- पूर्व एमपी रामजी मांझी। जो भाजपाई परिवार से हैं।

इस प्रोग्राम रूपी मामले पर गया लोकसभा- 2024 के प्रभारी सह प्रदेश कार्यकारणी के दमदार सदस्य सह अतरी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी क्षितिज मोहन सिंह ने कहा लोकसभा- 2024 के चुनाव पर विशेष चर्चा होनी है। सीट के दावेदारी पर भी विशेष विमर्श होगी।

BJP Bihar President का गया लोकसभा सीट-2024 पर मंथन कल - Exclusive - Anj News Media

BJP Bihar President ! बाहरी की हवा सिर्फ ऊहापोह में है

BJP Bihar President का गया लोकसभा सीट-2024 पर मंथन कल - Exclusive - Anj News Media
BJP Bihar President का गया लोकसभा सीट-2024 पर मंथन कल – Kshitij Mohan Singh, BJP Leader – Exclusive – Anj News Media

अंज न्यूज़ मीडिया से खास बातचीत में उन्होंने आगे कहा प्रदेशाध्क्षय सम्राट चौधरी के आगमन पर गयाजी के विष्णुनगरी में उनका सम्राट स्वागत- सुस्वागत किया जाएगा। पूरी तरह से लोकसभा- 2024 की तैयारी पर आधारित यह प्रोग्राम है।

उन्होंने साफ शब्दों में कहा बाहरी दल- बदलू मांझी का जगह सीट में नहीं होगा। ऐसा मेरा मानना है। गया में भाजपाई परिवार के दमदार साथी दावेदारी में शामिल है। बाहरी की हवा सिर्फ ऊहापोह में है। वह सिर्फ सुर्खियों की हवा है ! भरोसे का नहीं।

BJP Bihar President ! सारे मसले का हल होगा ! गहन विमर्श

वैसे राजनैतिक हवाबाजी चलती रहती है। गया की बैठक उम्मीदों से भरी सकारातमक होगी। जो गया के लिए सेहतमंद होगा। इसी कड़ी में उन्होंने आगे कहा की राजनैतिक रूप से गयाजी की धरती मजबूत है। हम अपने दम पर ! अपनी लक्ष्य साधना में माहिर हैं। उन्होंने कहा इन्हीं मुद्दों पर विशेष बैठक में गहन विमर्श होगा।

BJP Bihar President ! हम जीत के लिए आशांवित हैं। राजनैतिक सकारात्मक पहल जारी है और जारी रहेगा। सारे मसले का हल हो जाएगा ! ऊहापोह की राजनैतिक स्थिति थम जाएगी। उन्होंने कहा लोकसभा की तैयारी में हम मजबूती के साथ निरंतर जीते हुए हैं। लोकसभा इलाके में हमारी स्थिति मजबूत है। जिसका गवाह इतिहास भी है।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!