JDU Bihar | Breaking News

JDU Bihar | Breaking News

Gaya, (AnjNewsMedia) गया जिला अति पिछड़ा प्रकोष्ठ जद यू के अध्यक्ष की जिम्मेवारी दी जाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आभार। 

Advertisement

जनता दल यू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मनोनीत किये जाने पर प्रशंसा व्यक्त करते हुए विनोद कुमार ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉ धर्मेन्द्र कुमार चंद्रवंशी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति आभार व धन्यवाद दिया। 

श्री कुमार ने कहां की जिस उम्मीद और विश्वास के साथ पार्टी के शीर्ष नेताओं ने गया जिला की जिम्मेवारी सौंपी है उस पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। 

2024 के लोकसभा आम चुनाव को देखते हुए अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के संगठन की जिम्मेवारी बहुत महत्वपूर्ण है। जिला अध्यक्ष गण को जो लक्ष्य निर्धारित किया गया है, उसमें गया जिला सबसे आगे रहेगी। 

श्री कुमार ने कहा कि अति पिछड़ा वर्ग के लोगों को संगठित करने के लिए उनके घर तक जाकर सरकार के कल्याणकारी योजना की जानकारी देकर लाभ दिलाने का हर संभव प्रयास करेगें। 

श्री कुमार ने बताया कि संगठन के विस्तार के लिए 8 जुलाई, 2023 को पूर्वाह्न 11 बजे से गांधी मंडप, गांधी मैदान में बैठक आहुत की जायेगी। उस बैठक में जिला कमीटी और प्रखण्ड अध्यक्षों का चयन किया जायेगा।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!