Kalash Yatra LJPR Jehanabad: जहानाबाद जिले से आगे बढ़ा लोक जनशक्ति पार्टी- रामविलास की कलश यात्रा

पटना की ओर चली LJPR की कलश यात्रा
Advertisement

LJPR जहानाबाद : जहानाबाद जिले से लोक जनशक्ति पार्टी- रामविलास के बैनर तहत कलश यात्रा 

चल रही है। जो संविधान बचाओ बिहार बचाओ यात्रा है। तीसरे दिन की यह यात्रा अब आगे पटना की ओर बढ़ चली है। बिहार के महापुरूषों की मिट्टी को कलश में लेकर यात्रा को और धारदार बनाया गया है। इसे और धारदार बनाने में भीड़े हुए हैं लोक जनशक्ति पार्टी- रामविलास के वरीय नेता सह पूर्व सांसद डा. अरूण कुमार। उनके नेतृत्व में पूरी मजबूति के साथ निरंतर आगे की ओर बढ़ चली है यात्रा। 

जहानाबाद में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए लोक जनशक्ति पार्टी- रामविलास के वरीय नेता सह पूर्व सांसद डा. अरूण कुमार ने कहा बिहार में बेहद अराजक स्थिति है। बिहार बिल्कुल बदहाली की स्थिति में पहुँच चुका है। अब वक़्त आ गया है बिहार में सत्ता परिवर्तन की। उन्होंने कहा बिहार में बदलाव ला कर ही दम मारेंगे।

इसी कड़ी में युवानेता चिंटूभईया ने कहा कि मैं ठाना हूँ कि संविधान बचाना है और सरकार के अहंकार को तोड़ फेंकना है।

जाहिर हो इस यात्रा के पहले दिन लोकनायक जयप्रकाश नारायण एवं बिहार के प्रथम पूर्व मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह बिहार केसरी की भूमि से मिट्टी ली गई थी। वहीं नेताओं द्वारा उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया गया। आगामी 14 अप्रैल 2022 को पटना के बापू सभागार में आयोजित होने वाले अम्बेडकर जयंती के मौके पर संविधान रचैता डां. भीमराव अम्बेडकर जयंती मनाई जाएगी। जयंती समारोह में संविधान बचाओ बिहार बचाओ का संकल्प लिया जाएगा।

जहानाबाद के अरवल मोड़ पर नुक्कड़ सभा के दौरान आमजनों से आह्वान किया गया कि अधिक से अधिक संख्या में पटना पहुँचे और इस आंदोलन को सफल बनाएँ। इस मौके पर युवा नेता चिटूभईया ने कहा  बिहार बदहाल है, और शिक्षा चौपट। अब ऐसी निरंकुश सरकार से बिहार के आमजनों को बचाने की आवश्यकता  है।

इस यात्रा में डाँ. अजय कुमार अलमस्त, पूर्व विधान परिषद सदस्य, इंदू कश्यप, महिला नेत्री, बजरंगी दा, कर्तव्य ज्योति पासवान, राजेश पासवान इत्यादि लोजपाई- रामविलास पार्टी के लोगों ने भाग लिया। 

➖ AnjNewsMedia

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!