Mahangai Par Babal महंगाई पर बबाल

डीजल-पेट्रोल-घरेलू गैस price hike के खिलाफ Congress Party की Cycle Rally

मूल्यवृद्धि के खिलाफ राष्ट्रव्यापी धारदार संघर्ष

उपभोक्ताओं के बैंक खातों में केवल 79₹ ही प्रति सिलिंडर मिल रहा है, वो भी कई, कई महीने बीतने के बाद : Congress 
Advertisement

गया : डीजल, पेट्रोल, घरेलू गैस के बेतहाशा price hike मूल्यवृद्धि के खिलाफ Congress Party  के नेता कार्यकर्ता ने आज गया के स्थानीय गांधी चौक से साईकिल पर सवार होकर अपने, अपने हाथो में तख्तियां लेकर पूरे शहर में विरोध प्रदर्शन किया।

Mahangai Par Babal महंगाई पर बबाल, Bubble Over Inflation, anjnewsmedia, online media, news online, anjmedia
मूल्यवृद्धि के खिलाफ
Congress Party की साईकिल रैली प्रदर्शन

नेताओं ने कहा की डीजल, पेट्रोल की कीमतें बढ़ाने से सभी खाद्य सामग्री, गाड़ी भड़ा में काफी वृद्धि हो गई है। यात्री गाड़ियों के भाड़े में 25% भाड़े की बढ़ोतरी होने वाला है।

नेताओं ने कहा की आज सत्ता में बैठे हुए लोग जब UPA Sarkar के कार्यकाल में डीजल, पेट्रोल, घरेलू गैस में10 रुपए की वृद्धि होने पर हंगामा मचा देते थे। अब वही लोग बेतहाशा मूल्य वृद्धि पर गूंगे, बहरे बने हुए हैं।  वहीं उनके मंत्री का बेतुका बयान, अंधभक्तों द्वारा तरह, तरह के अनर्गल प्रलाप कर देश की जनता को गुमराह करने में जुटे हुए हैं।

Mahangai Par Babal महंगाई पर बबाल, Bubble Over Inflation, anjnewsmedia, online media, news online, anjmedia
महंगाई पर Congress की साईकिल रैली

नेताओं ने देश की महान जनता से डीजल, पेट्रोल, घरेलू गैस मूल्यवृद्धि के खिलाफ राष्ट्रव्यापी धारदार संघर्ष में कदम से कदम मिला कर साथ देने का आह्वान करते हुए कहा कि अगर आप अपने अधिकारों के लिए एकजुट नहीं होंगे तो एक दिन डीजल, पेट्रोल, घरेलू गैस की मूल्यवृद्धि से त्रस्त आमजन के घरों में खाना बनाने, सामन खरीदने, और यात्रा करना भी मुश्किल हो जायेगा। घरेलू गैस पर मिलने वाले सब्सिडी तो लगभग अब समाप्ति की कगार पर ही है।

Bubble Over Inflation 

जोरदार आंदोलन रूपी संघर्ष में शामिल अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य सह मगध प्रमंडल कांग्रेस प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिठू समेत बाबूलाल प्रसाद सिंह, अशोक सिंह, अमरजीत कुमार, टिंकू गिरी, अमित कुमार उर्फ रिंकू सिंह, दामोदर गोस्वामी, बबलू कुमार, प्रशांत कुमार उर्फ गणेश, नाजिर खान, मो अजहरुद्दीन, मो नवाब, सुरेन्द्र मांझी, विनय कुमार सिन्हा आदि ने Mahangai ki Babal में कहा – 👪💔💔

Video Byte :-



विगत तीन माह में घरेलू गैस की कीमतों में 225 रुपया की बढ़ोतरी होने से उपभोक्ता त्राहि- त्राहि कर रहे हैं, गृहिणियों के आंखो से आंसू छलक पड़े हैं। 

वहीं दूसरी ओर सरकार सब्सिडी को पूरी तरह खत्म करने को आतुर है। अब तो उपभोक्ताओं के बैंक खातों में केवल 79₹ ही प्रति सिलिंडर मिल रहा है, वो भी कई महीने गुजरने के बाद।

mahangai par babal महंगाई पर बबाल 


– अंज न्यूज़ मीडिया की प्रस्तुति – Presentation : AnjNewsMedia

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!