Nitish Kumar News Today | {Modi को सत्ता से उखाड़ने की पहल} | [नीतीश की हुंकार पर विपक्षी दलों की लगी मुहर]- Anj News Media- Exclusive

Nitish Kumar News Today – Modi को सत्ता से उजाड़ने की चट्टानी पहल

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उठी हुंकार पर विपक्षी दलों की लगी सकारात्मक मुहर

Nitish Kumar News Today | {Modi को सत्ता से उखाड़ने की पहल} | [नीतीश की हुंकार पर विपक्षी  दलों की लगी मुहर]- Anj News Media- Exclusive
Advertisement

Nitish Kumar News Today : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से बेदखल करने की विपक्षी दलों की पहल देश में दौड़ पड़ी। नीतीश कुमार ने बिहार से केंद्र की सत्ता परिवर्तन के मुद्दे को जोरदार हवा दी है। जो अब पोलिटिकल सुनामी का रूप ले चूका है। वह Political अलख असरदार साबित हो रहा है। उस चट्टानी एकता की बैठक पटना में होगी और जबर्दस्त रणनीति तैयार होगी। जिससे Modi की सत्ता उखड़ेगी, उजड़ेगी। पोलिटिकल अलख ऐसी। 

PM Modi को सत्ता से उखाड़ने की मजबूत पहल : 

Bihar Politics : Nitish Kumar ने किया है PM Modi को सत्ता से उखाड़ने की पहल। इस कार्य को करने के लिए देश के विपक्षी दलों को एक सूत्र में बांधे हैं।  वह पहल अब रंग ला रही है। CM नीतीश के निशाने पर हैं PM Modi. पीएम मोदी को दिल्ली के सिंहासन से बेदखल करना उनकी पहली प्राथमिकता है। वे दिन- रात इसी मुहिम में जुटे हुए हैं।


Nitish Kumar News Today | {Modi को सत्ता से उखाड़ने की पहल} | [नीतीश की हुंकार पर विपक्षी दलों की लगी मुहर]- Anj News Media- Exclusive

Indian Politics को CM नीतीश ने Bihar Politics से दिया मजबूत धार :  

Bihar Political News : Indian Politics को उन्होंने Bihar Politics से मजबूत धार दिया है। उस धार पर विपक्षी दल एक जुट हुए हैं। इस पहल से भारतीय राजनीति में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। इस बदलाव से पीएम मोदी को भारी झटका लगाने वाला है। इस में को दो राय नहीं। 

सत्ता परिवर्तन के लिए विपक्षी दलों की चट्टानी एकता हिमालय सा बनता जा रहा है। जो मोदी के लिए बड़ा चुनौती बन गया है। उन्हें घेर चूका है विपक्षी दलों की चट्टानी एकता। 

पीएम मोदी के झूठे बयानबाजी से जनता ऊबी :  

Political News : पीएम मोदी के झूठे बयानबाजी से जनता ऊब गई है। उनके कथन और करनी में आसमान और जमीं का फर्क झलकती है। बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे से मोदी सरकार भटक गई है। यही वजह है कि कर्नाटक में उनकी हवा निकल गई। पीएम मोदी की लहर अब ध्वस्त हो गई है। जो सत्ता परिवर्तन का बड़ा संकेत है। 


विपक्षी दलों की चट्टानी एकता देश में लहराई : 

शायद, पीएम मोदी के सत्ता के दशवें साल में ही, सत्ता परिवर्तन का मुँह देखना पड़े। देश में ऐसी लहर लहरा गई है। विपक्षी दलों की चट्टानी एकता देश में लहरा रही है। उनकी परिवर्तन की सोच जन-जन तक पहुँच रही है। जो परिवर्तन की ठोस जागरूकता है। 

केंद्र की सत्ता परिवर्तन की लहराई लहार :-  

  • देशवासियों को गुमराह करने वाली केंद्र सरकार पर उन्होंने साधा निशाना
  • देश में सत्ता परिवर्तन की जोरदार अलख 
  • विपक्षी एकता के सूत्रधार हैं नीतीश

नीतीश की हुंकार पर विपक्षी दलों की मुहर : 

नीतीश कुमार ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है और विपक्षी दलों को एकता की सूत्र में बाँधा है। ऐलान किया है कि विपक्षी दलों की एकता से केंद्र सरकार हिल गई है। अब कोशिश कामयाब हो रही है। दिल्ली की सिंहासन पर हमारी नजर टीकी है ही, अडिग भी। 


आगामी लोकसभा- 2024 की Political अलख : 

शायद, उनकी अलख देशवासियों की नजरिया बदल दी है। आगामी लोकसभा- 2024 में केंद्र की सत्ता परिवर्तन की लहर लहरा गई है। जिसकी हुंकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भरी है। उस हुंकार पर विपक्षी दलों की मुहर लग गई है।

जाहिर हो लोकसभा चुनाव की तिथि बिल्कुल नजदीक पहुँच गई है। यही वजह है कि विपक्षी दलों की Political अलख तेज हो गई है। … हो सकता है, पीएम मोदी को झटका खाना पड़े। देश के विपक्षी दलों की चट्टानी रणनीति ऐसी। देश की हवा बदली है ! बात कुछ जरूर है। बात ऐसी है कि दशा दस साल तक चलती है। और वह वक्त आ चूका है। देखना है, आखिर होता क्या है ?

– EXCLUSIVE REPORT BY ANJ, CEO OF ANJNEWSMEDIA & WORLD RECORD  JOURNALIST 

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!