PM Modi | {Rozgar नियुक्ति पत्र वितरण कल} | [Top News]- Anj News Media

PM Modi | {Rozgar नियुक्ति पत्र वितरण कल} | [Top News]- Anj News Media

PM MODI : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी 13 जून को रोजगार मेले में सरकारी विभागों और संगठनों में नवनियुक्त सदस्यों को लगभग 70,000 नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे

Advertisement

PM MODI NEWS : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 13 जून, 2023 को सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सरकारी विभागों और संगठनों में भर्ती हुए नवनियुक्त सदस्यों को लगभग 70,000 नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे। प्रधानमंत्री इस अवसर पर इन भर्ती हुए नवनियुक्त सदस्यों को संबोधित भी करेंगे।

MODI : रोजगार मेले का आयोजन देश भर में 43 स्थानों पर किया जाएगा। इस पहल का समर्थन करते हुए केंद्र सरकार के सभी विभागों के साथ-साथ राज्य सरकारों/केंद्रशासित प्रदेशों में भी नियुक्तियां की जा रही हैं। 

Breaking News : देश भर से चुनी गई नई भर्तियां वित्तीय सेवा विभाग, डाक विभाग, स्कूली शिक्षा विभाग, उच्चतर शिक्षा विभाग, रक्षा मंत्रालय, राजस्व विभाग, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय, परमाणु ऊर्जा विभाग, रेल मंत्रालय, लेखा परीक्षा एवं लेखा विभाग तथा गृह मंत्रालय आदि सहित विभिन्न विभागों में सरकार में शामिल होंगी।

Rozgar Mela, रोजगार सृजन को सर्वोच्च प्राथमिकता प्रदान करने की प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता को पूरा करने की दिशा में एक कदम है। रोजगार मेले से, आगे के रोजगार सृजन में एक उत्प्रेरक की भूमिका निभाने और युवाओं को उनके सशक्तिकरण तथा राष्ट्रीय विकास में भागीदारी के लिए सार्थक अवसर प्रदान करने की उम्मीद की जाती है।

नई शामिल की गई भर्तियों को आईजीओटी कर्मयोगी पोर्टल पर एक Online मॉड्यूल कर्मयोगी प्रारंभ के माध्यम से खुद को प्रशिक्षित करने का भी एक अवसर प्राप्त हो रहा है। 

जहां 400 से अधिक ई-लर्निंग पाठ्यक्रम ‘कहीं भी किसी भी डिवाइस’ सीखने के प्रारूप के लिए उपलब्ध कराए गए हैं।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!