Retired Soldiers | {रिटायर्ड सैनिकों का होगा बलबले} | [Bihar News]- Anj News Media

रिटायर्ड सैनिकों के पेंशन संबंधी सेवाएँ मुहैया कराने के लिए बिहार के सात जिलों में नए स्पर्श सेवा केंद्रों का जल्द ही होगा शुभारंभ, तैयारी पूरी
Advertisement

एक दिवसीय पेंशनभोगी शिकायत निवारण शिविर का भी किया जाएगा आयोजन : 

Bihar News Today – Retired Army : पटना- जाहिर हो देश के रिटायर्ड सैनिकों के पेंशन संबंधी सेवाओं के सुविधाजनक एक्सेस मुहैया कराने के लिए बिहार के सात जिलों में नए ‘स्पर्श’ सेवा केंद्रों का होगा शुभारंभ।

Retired Soldiers | {रिटायर्ड सैनिकों का होगा बलबले} | [Bihar News]- Anj News Media

Bihar News : भारत सरकार के रक्षा लेखा नियंत्रक कार्यालय, पटना द्वारा पीसीडीए (पेंशन) प्रयागराज के सहयोग से शुक्रवार, 09 जून2023 को पूर्वाहन 11 बजे से सरदार पटेल भवन सभागार, नेहरू पथ, पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में होगा। 

कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि रसिका चौबे, आईडीएएस, वित्तीय सलाहकार (रक्षा सेवाएं) एवं रक्षा लेखा महानियंत्रक करेंगी।

    इस मौके पर पेंशनभोगी शिकायत निवारण शिविर का भी होगा आयोजन : 

    इस समारोह में चैतन्य प्रसाद, आईएएस, अपर मुख्य सचिव (गृह) एवं सैनिक कल्याण, बिहार सरकार, मेजर जनरल विशाल अग्रवाल, एसएम, जीओसी, झारखंड एवं बिहार सब एरिया, दानापुर कैंट सहित अन्य गणमान्य और रक्षा पेंशनभोगी उपस्थित होंगे। 


    समारोह के मुख्य अतिथि : 

    समारोह के अंत में मुख्य अतिथि रसिका चौबे ‘स्पर्श’ सेवा केंद्रों के संबंध में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया को संबोधित करेंगी।

    जाहिर हो आगामी 09 जून 2023 को ही अपराह्न 1 बजे से रक्षा लेखा नियंत्रक(CDA) कार्यालय, पटना परिसर में अलग से पेंशनभोगी शिकायत निवारण शिविर कार्यक्रम का आयोजन होगा।

    Leave a Comment

    You cannot copy content of this page

    error: Content is protected !!