Top News | {राजनीति में छा गए चिंटूभईया}- Anj News Media

युवानेता चितरंजन ने राजनीति में फूंकी नई जान

Top News – युवानेता चिंटूभईया की जानदार राजनीति :

Top News | {राजनीति में छा गए चिंटूभईया}- Anj News Media


Top News : जाहिर हो लोक जनशक्ति पार्टी-(रामविलास) के युवानेता सह वजीरगंज विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी चितरंजन कुमार चिंटूभईया की लोकप्रियता इस विधानसभा क्षेत्र में दिनों- दिन होता जा रहा है। जिससे उनका हौसला आसमान छूता जा रहा है। वे चुनौती को गले लगा ! अनवरत प्रगति पथ पर अग्रसर हैं।  
Advertisement

युवानेता की सक्रियता :

ज्ञात हो बारहो मास क्षेत्र में सक्रिय होने का यह सुखद और बेहतरीन परिणाम की झलक है। जो उनके आगे की राजनैतिक भविष्य के लिए और भी बेहतरीन साबित होगा। 
कर्मवीर युवानेता चिंटूभईया की सक्रियता उनके राजनैतिक भविष्य को सितारे की तरह राजनैतिक पटल परचमकाएगा ! ऐसी उम्मीद। 


    कर्मठ युथ लीडर :

    बदलते दौर के कर्मठ युवानेता चिंटूभईया वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र का उगता हुआ सूर्य के तौर पर जाने जाते हैं। जनता- जनार्दन की यह सोच उन्हें ऊर्जांवित करता है। 

    लोकप्रिय युवानेता :

    वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र में वे बारहो मास सूर्खियों में हैं। जो उनकी राजनैतिक सेहत के लिए अमृत सा है। उनकी बेहतरीन पहल जनता की जुवां पर है। इलाके के चौक- चौराहों पर हरेक दिन उनकी चर्चा आम- आवाम के सूर्खियों में होता है। उनके ऐतिहासिक नेक कार्यों का जनता उदहारण पेश करती थकती नहीं। 

    वर्ष- 2020 में चुनाव लड़े और छा गए : 

    वह प्रगति पथ पर निरंतर आगे बढ़ने का ! अच्छे सुनहरे अवसर की प्रतीक है। सच, वे युवाओं के चहेता हैं हीं, आदर्श भी। जनता की आशीर्वाद से वे निरंतर मजबूत हो रहे हैं।

    राजनीति में मजबूत युवानेता की पहचान :

    वर्ष 2020 का चुनाव वजीरगंज विधानसभा से लड़े और एक मजबूत राजनैतिक कदम राजनीति की ओर बढ़ा। तक़रीबन 12 हजार वोट से उनके राजनैतिक भाग्य का उदय हुआ। वह वोट प्रगति की राह बनी। जो उम्मीदों की चाह की राह है। इस तरह से वे अपनी जिंदगानी की राजनैतिक लकीर खींची। उसे सफलता में बदलने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। उनकी पहल राजनीति के दिग्गज नेताओं की होश उड़ा दी। 

    बिहार की राजनीति में बनी मजबूत पहचान 

    क्योंकि वह मजबूती से राजनीति में सक्रिय भूमिका अदा की। आज भी वह निरंतर राजनैतिक पथ पर हिमनग सा अडिग है। इसी खासियत से उनकी मजबूत पहचान बिहार की राजनीति में बनी। 

    युवा सांसद चिराग से अटूट दोस्ती : 

    जाहिर हो LJPR के सुप्रीमो सह जमुई के युवा सांसद चिराग पासवान से उनकी चट्टानी एकता की पहचान बनी। जो सर्व विदित है। वजीरगंज विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सह युवानेता चितरंजन कुमार चिंटूभईया ने पार्टी की मजबूती के लिए दिन- रात एक किये हुए हैं। चिंटूभईया कहते हैं- जब चिराग पासवान मजबूत होंगे तो चितरंजन भी मजबूत होगा। इसी तर्ज पर वे अडिग हैं।   

    कमाल की राजनीति : 

    चिंटूभईया की चट्टानी मजबूती से वजीरगंज में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) मजबूत हुई। उनकी पहल से वजीरगंज में LJPR की हेलीकॉप्टर उड़ान भर रहा है। जो खासा सुर्खियों में है। वह अपने दम पर राजनीति को गति दी है। जो उनकी पार्टी के लिए वरदान सा है। 

    बुलंद हौसला : 

    जिससे उनकी राजनैतिक हवा ! अब सुनामी बन गई है। पार्टी में, नई उमंग ! नई जोश को उन्होंने गति प्रदान की है। जिससे कार्यकर्ताओं को बेहद ऊर्जा मिली है। 
    वह अब किसी भी राजनैतिक पार्टी को मात दे सकता है। ऐसी क्षमता उन्होंने विकसित किया है। बदलते दौर में चिंटूभईया, इतनी मजबूती हासिल कर ली है। जो कमाल की राजनीति है।

    युवानेता की राजनीति बना आदर्श :

    जहां चाह ! वहीं राह की कहावत को चरितार्थ करते वे अपने धुन में जुटे हैं। यही वजह है कि उनकी भागीदारी ने राजनीति में जो लंबी लकीर खींची है। वह अब और भी लंबी होती जा रही है। उम्मीद है ! उससे राजनीति में सफलता की राह निकलेगी। जिससे उनके सपने सजेंगें। 
    नया वजीरगंज ! जय वजीरगंज की, उनकी जो सोच है। वह जरूर साकार होगा। और वे अपने लक्ष्य को कामयाब बनाने में सफल होंगे। 

    युवानेता चिंटूभईया कहते हैं- रग- रग में है जोश और जुनून की निशानियां ! हम हैं आज के युवा ! गढ़ेंगे नई कहानियां।

    Leave a Comment

    You cannot copy content of this page

    error: Content is protected !!