Wazirganj Vidhayak Ki Kartut वजीरगंज विधायक की करतूत

 भावना में बह कर ईंट उद्योग के मामले को सदन में उठाया विधायक


वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र विकास के कार्यों से है वंचित। जिसकी मुद्दा विधायक ने रखी गौण 
Advertisement


वजीरगंज विधानसभा क्षेत्रवासियों के विकासात्मक सपनों पर पहुँची ठेस 


गया : सोशल मीडिया पर वायरल है वजीरगंज की एक खबर, जो तेजी से वायरल होता आगे बढ़ता जा रहा है। यह बड़ा रोचक दास्ताँ है। 

Wazirganj Vidhayak Ki Kartut वजीरगंज विधायक की करतूत, anjnewsmedia online, anjmedia
वजीरगंज विधानसभा के
भाजपा विधायक वीरेन्द्र सिंह

जिले के वजीरगंज विधानसभा के भाजपा विधायक वीरेन्द्र सिंह ने कमीशन के लिए अमेठी में चल रहे ईंट उद्योग से जुड़े व्यापारी से की कमीशन की माँग। कमीशन नहीं मिलने पर विधायक ने ईंट उद्योग चला रहे व्यापारी के ख़िलाफ़ विधानसभा में उठाया मुद्दा। जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है।  वहीं सोशल मीडिया पर भी छायी हुई है। जो पूरी तरह से वायरल है। 

Wazirganj Vidhayak Ki Kartut वजीरगंज विधायक की करतूत, anjnewsmedia online, anjmedia
गया के ज़िलाधिकारी अभिषेक सिंह

वहीं, गया के ज़िलाधिकारी अभिषेक सिंह ने ईंट उद्योग के मामले को गहन तरीके से प्रोपर जाँच कर सरकार को जवाब देकर सदन में उठे मामले की सच्चाई से सदन  को अवगत कराया। सवालों से घीरे ईंट उद्योग सभी रूपों से सरकार के गाइड लाइन से चल रहा ईंट उद्योग को बिलकुल सही पाया गया परन्तु विधायक  वीरेन्द्र को यह भाया नहीं। और सीधे बिहार विधान सभा में सवाल उठाने का काम किया। 

Wazirganj Vidhayak Ki Kartut वजीरगंज विधायक की करतूत, anjnewsmedia online, anjmedia
भाजपा नेता क्षितिज मोहन सिंह

भाजपा नेता क्षितिज मोहन सिंह ने बताया कि बिहार जैसे राज्य में जहाँ जनता पलायन और बेरोजागरी से त्रस्त है। इस विषम परिस्थिति में ईंट उद्योग से दलित- महादलित परिवारों को रोज़गार मुहैया हो रहा है। जिसे उनके परिवारजनों के भरण- पोषण हो रहा है।

भाजपा नेता क्षितिज मोहन सिंह ने दावा किया कि विधायक श्रीसिंह ने अपने जीवन काल में किसी व्यक्ति को आज तक रोजागर नहीं दिलाया होगा परंतु किसी का रोज़गार समाप्त करने का भरपूर प्रयास किया। आगे उन्होंने कहा कि दुर्भावना से ग्रस्त विधायक के इस मंशा पर माननीय मुख्यमंत्री महोदय को गंभीरता से विचार करना चाहिए। वजीरगंज विधायक की ऐसी करतूत है। जिससे वजीरगंज विधानसभावासियों के भरोसा टूटा है।  जो सकारात्मकता से भटका हुआ मुद्दा प्रतीत होती है। सरकारी जनहितकारी मुद्दे को सदन में नहीं उठाना विधायक के घोर लापरवाही का द्योतक है।

Wazirganj Vidhayak Ki Kartut वजीरगंज विधायक की करतूत, anjnewsmedia online, anjmedia
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

विदित हो वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र विकास के कार्यों से वंचित है। जिसकी मुद्दा विधायक ने गौण रखी और भावना में बह कर ईंट उद्योग के मामले को सदन में उठाया। सुशासन की सरकार में वजीरगंज को विकसित करने की बात सदन में करने के वजय ईंट- भठ्ठे की बात की।  जगजाहिर है कि वजीरगंज विकास से महरूम है।  उस पर विधायक ने सदन को ध्यान आकृष्ट नहीं कराया। जो चिंताजनक चिंताजनक है। इससे क्षेत्र में बिहार सरकार की और खास कर विकास पुरुष नीतीश कुमार सहित NDA सरकार की छवि धूमिल हुई है।  

Wazirganj Vidhayak Ki Kartut वजीरगंज विधायक की करतूत, anjnewsmedia online, anjmedia
गया डीएम का पत्र 




इसी कड़ी में भाजपा नेता श्री मोहन ने आगे कहा कि जिससे उनकी मानसिकता पर प्रश्न चिन्ह खड़ी होती है। क्योंकि विधायक ने वजीरगंज के चहुंमुखी विकास के लिए बिहार विधानसभा में मुद्दे नहीं उठाए। जिससे वजीरगंज विधानसभा क्षेत्रवासियों के विकासात्मक सपनों पर ठेस पहुँची है। इससे साफ जाहिर होता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास और सुशासन से भटक चुकी है दबंग विधायक श्री सिंह की मंशा।


प्रस्तुति : अंज न्यूज़ मीडिया ➖Presentation  : AnjNewsMedia

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!