अतिक्रमण हटाया: वजीरगंज बाजार का नया लूक

वजीरगंज बाजार का बदला आउट लूक
Advertisement

अतिक्रमण मुक्त होने से वजीरगंज बाजार का रौनक बढ़ा

गया : जिला प्रशासन तथा वजीरगंज सीओ के दृढ़- इच्छाशक्ति से वजीरगंज बाजार के वर्षों का अतिक्रमण साफ हुआ। जिससे बाजार का आउट लूक बढ़ गया है।
अतिक्रमण हटाया: वजीरगंज बाजार का नया लूक, AnjNewsMedia
अतिक्रमण हटाया: वजीरगंज बाजार का नया लूक ख़ूबसूरत 

यह कार्य वर्षों से चुनौती पूर्ण था। जो आज साकार हुआ। नया वजीरगंज का सपना साकार होता दिख रहा है। नाला और सड़क के किनारे से लगी गुमटी तथा छोटी- छोटी दुकानें हट जाने से वजीरगंज बस पड़ाव का भी लूक बदला है। विकास की धारा से वजीरगंज विकास की ओर बढ़ चला है। नाला का उड़ाही- निर्माण कार्य सहित विकास पटरी पर दिख रहा है। जिससे वजीरगंज बाजार का भविष्य बदल रहा है। समझो, वजीरगंज बाजार का अच्छे दिन आने वाले हैं। आमजनों ने भी प्रशासन के कार्य को सराहा है। अतिक्रमण हटने से बाजार में चार्मिंग आई है। किसी ने अतिक्रमण मुक्त कराने की साहस नहीं दिखाई, परंतु वजीरगंज सीओ वीजेन्द्र कुमार ने हिम्मत और मजबूत इच्छाशक्ति का परिचय देते हुए वजीरगंज बाजार के भविष्य को बदले हैं।
अतिक्रमण हटाया: वजीरगंज बाजार का नया लूक, AnjNewsMedia
अतिक्रमण हटाया लोगों ने सराहा 

जो वजीरगंज बाजार के लिए वरदान साबित हुआ है। अतिक्रमण मुक्त होने से बाजार की ख़ूबसूरती में चार- चाँद लगा है। इससे लोगों की सोच भी बदला है कि बाजार को साफ तथा स्वच्छ रखना है। दुकानदारों की मानसिकता बदली है। उन्होंने कहा कि बाजार को अब अतिक्रमण होने से बचाना उद्देश्य है।
चौक- चौराहों पर आम लोगों में यह चर्चा है इस कार्य में वजीरगंज के उभरते तथा सक्रिय युवा नेता का अहम योगदान रहा है। जो वजीरगंज के भविष्य को बदलने के लिए तत्परता के साथ दृढ़- संकल्पित हैं।- अंज न्यूज मीडिया प्रस्तुति
अतिक्रमण हटाया: वजीरगंज बाजार का नया लूक, AnjNewsMedia
जिला प्रशासन की भूमिका को आमजनों ने कहा यह अच्छी पहल

0 thoughts on “अतिक्रमण हटाया: वजीरगंज बाजार का नया लूक”

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!