वजीरगंज बाजार अतिक्रमण मुक्त हो गया


अतिक्रमण मुक्त हुआ वजीरगंज बाजार तथा प्रखंड कार्यालय बाहरी भाग
Advertisement

गया जिला प्रशासन तथा वजीरगंज सीओ की पहल से वजीरगंज बाजार वर्षों बाद अतिक्रमण मुक्त हुआ। जिससे बाजार, बस पड़ाव सहित वजीरगंज प्रखंड कार्यालय का बाहरी भाग अतिक्रमण से मुक्त हुआ है।

वजीरगंज बाजार अतिक्रमण मुक्त हो गया, AnjNewsMedia
वजीरगंज बाजार का अतिक्रमण हटवाते सीओ वीजेंद्र कुमार

यह कार्य वर्षों से चुनौती पूर्ण बना था, जो प्रशासन के बल पर साकार हुआ। वजीरगंज बाजार का रौनक निखरा है। नाला और सड़क के किनारे रही झुग्गी- झोपड़ियाँ, फुटपाती गुमटी सहित छोटी- छोटी अवैध दुकानें हट जाने से वजीरगंज प्रखंड कार्यालय का बाहरी भाग, बस पड़ाव समेत बाजार का लूक बदल गया। बाजार- साफ तथा चौला दिखता है। वजीरगंज में विकास का कदम बढ़ा है। नाला का उड़ाही- निर्माण कार्य से विकास धरातल पर उतरा है।
जिससे वजीरगंज बाजार का कायाकल्प हुआ है। अब भविष्य बदल रहा है। समझो, वजीरगंज बाजार का अच्छे दिन आ गए। निकट भविष्य में बाजार की सड़क भी अच्छी होने वाली है। लोगों ने प्रशासन के बेहतर कार्य को सराहानीय कदम बताया। अतिक्रमण हटने से बाजार के लोगों की मानसिकता भी थोड़ी बदली है। अब बाजार के प्रति नज़रिया बदली है, अच्छी सोच विकसित हुआ है। अतिक्रमण मुक्त होने से बाजार में जान आ गई है। वजीरगंज सीओ वीजेंद्र कुमार के साहस का प्रतिफल है अतिक्रमण मुक्ति। वजीरगंज सीओ वीजेन्द्र कुमार ने बताया कि अब वजीरगंज अपने अस्तित्व में नज़र आने लगा है।

वजीरगंज बाजार अतिक्रमण मुक्त हो गया, AnjNewsMedia
अतिक्रमण का मामला ! बाजार को सुंदर बनाने के लिए चली जेसीबी मशीन 

अब सब साफ दिख रहा है। जिला प्रशासन के सराहनीय कदम को वजीरगंजवासियों ने सराहा। वजीरगंज बाजार के भविष्य बदला है, आगे और भी बदलेगा। यह अतिक्रमण हटाओ अभियान वजीरगंज बाजार के लिए वरदान साबित हुआ है। अतिक्रमण मुक्त होने से बाजार की ख़ूबसूरती दुल्हन की तरह निखरी है। बस, इसे संभाल कर रखने की ज़रूरत है। बाजार को साफ तथा स्वच्छ रखना सभी का दायित्व है।- अंज न्यूज मीडिया प्रस्तुति

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!