Gaya DM Corona Positive

 कोरोना पॉजेटिव हुए गया डीएम 

RTPCR test में निकले पॉजेटिव

एकांतवास में गए डीएम अभिषेक
Advertisement

गया डीएम अभिषेक सिंह RTPCR test में निकले कोरोना पॉजेटिव। गया सीएस डा. केके राय ने की कंफर्म।
वर्ल्ड रिकार्डी जर्नलिस्ट अशोक कुमार अंज ने इस मसले पर सीएस से आज बातचीत की। इसी बातचीत के दौरान में सीएस ने आज मामले का ख़ुलासा किया।
ऐसा होता है RTPCR test

(REVERSE TRANSCRIPTION POLYMERISED CHAIN REACTION)। जो बिल्कुल वास्तविक जाँच होती है। और वही जाँच डीएम ने करवाई थी। जाहिर हो डीएम अभिषेक ने कोरोना वैक्सीन की दोनो डोज़ ली थी परंतु फिर भी टेस्ट में पॉजेटिव निकले। जो चिंतनीय है। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे से बचना अनिवार्य है। सावधानी, बचाव, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग अचूक दवा सी है। भीड़- भाड़ से बचें। जीवन है तभी जहान है।

फिलवक्त, डीएम अभिषेक एकांतवास में हैं। जो आत्म रक्षा, सुरक्षा और गाइडलाइन के लिहाज़ से फीट है। उम्मीद हीं नहीं, पक्का भरोसा है कि डीएम अभिषेक जल्द हीं निगेटिव होकर काम पर लौटेंगे। ईश्वर उन्हें जल्द चंगा करें, ऐसी कामना।

कोरोना पॉजेटिव हुए डीएम साहब के क्लोज़ कंटेक्ट और हाई रिस्क कंटेक्ट में आने वाले उनके परिवार, जैसे पत्नी, बाल-बच्चे सहित उनके ड्राईवर, गार्ड, स्टेनो, डीडीसी, डीटीओ, एडीएम सहित डीपीआरओ आते हैं। जिन्हें RTPCR Test अनिवार्य रूप से करानी चाहिए।
जाहिर हो सिविल सर्जन भी उनके क्लोज़ कंटेक्ट में आते हैं। उनकी भी जाँच जरूरी है।
इन सबों की पूरी गहन जाँच होनी चाहिए। जिससे कि कोरोना के जाँच कर संकट का निवारण किया जा सके है। फ़िलहाल, सभी जाँच के दायरे में हैं। जिनकी जाँच प्राथमिकता के आधार पर अनिवार्य है। बेहतर स्वास्थ्य के ख्याल से भी उन्हें अपनी जाँच करानी चाहिए। जिससे सबों का भला होगा और परिवार सुरक्षित होगा।
सुरक्षित ज़िंदगानी परिवार के लिए आवश्यक है।
गया कलेक्टेरियट में सन्नाटा पर गया है। यह सन्नाटा संकट का ही प्रतीक है। गया में कोरोना संकट गहरा गया है। फिलवक्त, ज़िलाधिकारी भी कोरोना वायरस के चपेट में हैं।
गया के डीडीसी और डीटीओ ने कराई कोरोना टेस्ट, टेस्ट में पाए गए निगेटिव। जाहिर हो कोरोना पॉजेटिव हुए डीएम के क्लोज़ कंटेक्ट एवं हाई रिस्क कंटेक्ट में थे शामिल।

रिपोर्ट : अशोक कुमार अंज, वर्ल्ड रिकार्डी जर्नलिस्ट, गया, इंडिया

Presentation By AnjNewsMedia

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!