ABVP News | Latest | Anj News Media

 

ABVP  News | Latest |  Anj News Media
Advertisement

Gaya News : टिकारी के छात्र रानू अवस्थी के अपराधियों को पकड़ने में गया पुलिस असमर्थ: अभाविप

आज अखिल भारतीय विधार्थी परिषद मानपुर नगर इकाई के द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नितिश कुमार का पुतला दहन जगजीवन महाविद्यालय के मुख्य द्वार पर किया गया। मालूम हो कि कुछ दिन पूर्व टिकारी के छात्र रानू उर्फ अंश अवस्थी कि हत्या कर बेलागंज थाना क्षेत्र के ओर के पास रेल्वे टैक पर लाश फेक दि गई थी। परन्तु आज सात दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस खाली हाथ है। अभाविप के छात्र नेताओं ने कहां कि पुलिस अपराधियों को पकड़ने में पुरी तरह असमर्थ है

अखिल भारतीय विधार्थी परिषद जगजीवन कॉलेज अध्यक्ष अभिनाष कुमार ने कहां कि वर्तमान बिहार सरकार कि तरह बिहार कि पुलिस भी जंगलराज कि आदी हो गई है आज अंश अवस्थी कि हत्या हुई सात दिन हो गए है पर पुलिस अपराधियों तक नही पहुंच पाई है। रानू अवस्थी का पूरा परिवार डरा हुआ है साथ ही साथ गया के छात्रों मे भी डर का माहौल है पता नही कौन अपराधि किस वक्त किस छात्र कि हत्या इस जंगलराज में। गया के छात्रों का पुलिस प्रशासन पर से वर्तमान समय में भरोसा उठता जा रहा है आज बिहार कि पुलिस फिर से जंगलराज बाली पुलिस बन गई है। पुलिस अपराधियों को पकड़ने में असमर्थ है तो इस हत्या को पुलिस कुछ और ऐंग्ल देने का काम कर रही है जो निंदनीय है। अगर जल्द से जल्द पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार नही करती है तो पुरा छात्र समूह आन्दोलन करेगा। 

वही जगजीवन कॉलेज के मंत्री शशी कुमार ने बतलाया कि पुलिस अपने कार्य इमानदारी पूर्वक नही कर रही है हम सभी छात्रों को गया वरीय पुलिस अधीक्षक महोदय से काफी उम्मीद थी कि वो जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करेगे पर ऐसा नही होने से छात्र समूह में काफी निराशा है। रानू अवस्थी के हत्या से छात्र समूह में डर का माहौल है गया के छात्रों भय में जी रहे है। हम बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और गया जिला के वरीय पुलिस अधीक्षक महोदय से आग्रह करते है कि जल्द से जल्द रानू अवस्थी के हत्यारे को गिरफ्तार करने का कार्य करे और उसे सलाखो तक भेजे।

इस पुतला दहन के मौके पर सन्नी सिंह. सौरव कुमार. ऋतिक रौशन. शिवम कुमार. रौशन कुमार. विजय कुमार आदि मौजूद थे।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!