Bakrid Wishes | {धूमधाम से मना बकरीद ! DM ने दी बधाई} | [TodayLatest]

गया, 29 जून (अंज न्यूज़ मीडिया) गया के गांधी स्टेडियम में ईद -उल- अज़हा (बकरीद) की नमाज अदा, एक-दूसरे के गले मिल दी बधाईयां।

Advertisement
Bakrid Wishes | {धूमधाम से मना बकरीद ! DM ने दी बधाई} | [TodayLatest]

Gaya DM: जिलाधिकारी त्यागराजन गांधी मैदान पहुंचकर नमाज अदा कर रहे नमाजियों से हाथ मिलाकर शुभकामनाएं दी। 

Bakrid Wishes in Hindi: बिहार के गया में ईद-उल- अज़हा (बकरीद) की नमाज अदा की गई। 

Eid Mubarak: गया के गांधी मैदान स्थित स्टेडियम में हजारों की संख्या में मुस्लिम धर्मावलंबी जुटे और बकरीद की नमाज अदा की। इस दौरान मुल्क में शांति अमन-चैन और भाईचारे की दुआ मांगी। 

Happy Bakrid Wishes: सुबह! मुस्लिम समुदाय के लोग गांधी मैदान पहुंचे। बकरीद की नमाज के बाद एक दूसरे से गले मिलकर बधाईयां दी। छोटे-छोटे बच्चों ने भी एक -दूसरे से गले मिलकर ईद की बधाईयां दी। हमारे मुल्क में शांति कायम हो। शांति- अमन बना रहे, वहीं भाईचारे का जो माहौल है, वह सदा कायम रहे। ऐसी दुआ ईद-उल-अज़हा (बकरीद) की नमाज में मांगी।  

Pls! Watch The Related DM Video: 

DM डॉ त्यागराजन एसएम ने बताया कि सौहार्दपूर्ण वातावरण में बकरीद का पर्व मनाया जा रहा है। पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन द्वारा बकरीद पर्व को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। जिला प्रशासन एवं पुलिस की काफी संख्या में प्रतिनियुक्ति हुई है।

Bakrid Wishes | {धूमधाम से मना बकरीद ! DM ने दी बधाई} | [TodayLatest]

जाहिर हो इस मौके पर जिलाधिकारी ने भी नामजियों को बकरीद की बधाई दी है।

इस मौके पर DM ने कहा बकरीद पर्व ज़िले के सभी जगह शांतिपूर्वक मनाया जा रहा है। प्रशासन एवं पुलिस काफी सक्रिय है। प्रशासन एवं पुलिस के वरीय अधिकारियों को प्रतिनियुक्ति है। सभी लोग लगातार फील्ड में रहकर निगरानी बरते हुए हैं। 

प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा पूरी मुक्कमल व्यवस्था रखी गई है। पर्याप्त संख्या में सीसीटीवी, वीडियोग्राफी तथा ड्रोन प्रयोग किए गए हैं ताकि कहीं भी कोई अशांति वातावरण ना हो सके। पूरी शांति वातावरण में यह पर्व संपन्न हो। कंट्रोल रूम के माध्यम से भी निरंतर सभी स्थानो से जानकारियां ली जा रही है।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!