Bihar Alert Big Breaking- CM Bihar and Aganipath : सीएम ऐक्शन : अग्निपथ के उपद्रवी जिलों में इंटरनेट एवं टेलीफोन मोबाइल सेवा करें बंद

बिहार में अग्निपथ की बबाल को रोकने की अलर्ट


पटना : अग्निपथ स्कीन को लेकर बिहार के विभिन्न जिलों में जारी उपद्रव को देखते हुए सरकार ने यह बड़ा फैसला लिया है। सरकार के इस फैसले के बाद फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सएप, क्यू क्यू, वीचैट, क्यूजोन,ट्यूबलर, गुगल प्लस, वायडू, स्काइप, वीवर, लाइन, स्नैपचैट, पिंट्रेस्ट, टेलीग्राम, रेडिट, यूट्यूब अपलोड समेत कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म 12 जिलों में दो दिनों के लिए बंद कर दिए गए हैं।

यह पहला मौका है जब सरकार ने एक साथ बिहार के कई जिलों में इंटरनेट और टेलीफोन मोबाइल सेवा को बंद करने का फैसला लिया है। सरकार के इस फैसले के मुताबिक एक साथ 12 जिलों में इंटरनेट, टेलीफोन मोबाइल सेवा के साथ सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म को दो दिनों के लिए बंद कर दिया है। बिहार सरकार के गृह विभाग की तरफ से जारी आदेश के मुताबिक अगले 48 घंटों के लिए इंटरनेट और टेलीकॉम सेवाएं बंद रहेंगी उनमें कैमूर,भोजपुर, औरंगाबाद, रोहतास, बक्सर, नवादा, पश्चिम चंपारण, समस्तीपुर, लखीसराय, बेगूसराय, वैशाली और सारण में इंटरनेट और टेलीफोन मोबाइल सेवा को बंद कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री नीतीश अग्निपथ योजना को लेकर बिहार में मचे भारी बवाल के बीच इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। राज्य सरकार ने बड़ा फैसला करते हुए बिहार के कई जिलों में इंटरनेट और टेलीफोन मोबाइल सेवा को बंद कर दिया है। बिहार के जिन जिलों में अगले 48 घंटों के लिए इंटरनेट और टेलीकॉम सेवाएं बंद रहेंगी उनमें कैमूर,भोजपुर, औरंगाबाद, रोहतास, बक्सर, नवादा, पश्चिम चंपारण, समस्तीपुर, लखीसराय, बेगूसराय, वैशाली और सारण शामिल है। इन जिलों में 17 जून की दोपहर 2:00 बजे से 19 जून तक इंटरनेट सेवा बंद रहेगी। साथ ही साथ सोशल मीडिया एप्लीकेशन भी प्रभावित रहेगा।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!