Bihar BJP News | {कार्यकर्ताओं का बैठक}

Bihar BJP News | {कार्यकर्ताओं का बैठक}

गया, 24 जून (अंज न्यूज़ मीडिया) 

Advertisement
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्र सरकार के नौ साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत गया विधानसभा स्तरीय भाजपा कार्यकर्ताओं का बैठक किया गया। 

इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार विरासत समिति के सभापति सह गया शहर विधायक डॉ प्रेम कुमार शामिल हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता के द्वारा किया गया। इस बैठक को सम्बोधित करते हुए डॉ प्रेम कुमार ने कहा की भारतीय जनता पार्टी की सोच आपसी समस्ता का मिसाल के रूप में इस बैठक का आयोजन किया गया है। 

देश के ओजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी अमेरिका दौरे पर हैं। मोदी के नेतृत्व में कितने देशो को पीछे छोड़ते हुए विश्व के 5 वें स्थान पर भारत पंहुच गया है। 

पूरे दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। प्रधानमंत्री के स्वागत में अपने देश के परम्परा को तोड़ते हुए पापुआ न्यू गिनी के प्रधानमंत्री ने चरण छूकर आशीर्वाद लिया।

अमेरिका जैसे देश के राष्ट्रपति बाईडन के द्वारा मोदी से ऑटोग्राफ लेना, ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री द्वारा मोदी को ऑस्ट्रेलिया के लोकप्रिये नेता के रूप में सम्बोधन किया। 

भारत का पूरे विश्व मोदी कार्य शैली से डंका बज रहा है। भारत में मोदी को हटाने के लिए विपक्ष के नेताओं द्वारा जमावड़ा लगा कर सिर्फ मोदी का विरोध करना एक मात्र मकसद रह गया है। 

क्यूंकि मोदी की सरकार के द्वारा भ्रस्टाचार के लिए ज़ीरो टॉलरेन्स नीति कायम रहेगा। मोदी के समर्थन में प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता मोदी के नौ साल बेमिसाल सेवा सुशासन गरीब कल्याण संकल्प पत्रक के साथ तपती धूप में देव दुर्लभ कार्यकर्ता घर घर जा कर मोदी का सन्देश पंहुचा रहे हैं। 

पार्टी के द्वारा टिफिन बैठक का निर्णय स्वागत योग्य है क्यूंकि सारे कार्यकर्त्ता, नेता एक दूसरे कार्यकर्त्ता के टिफिन को एक साथ मिलाकर भोजन का आनंद लिया। 

इस बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष प्रेम प्रकाश चिंटू ने सम्बोधित करते हुए कहा की भाजपा कार्यकर्ता 30 मई से मोदी के नौ साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत मोदी की उपलब्धियों को घर घर पहुंचा रहे हैं और घर घर से उत्साहित लोगों के द्वारा बताया जाता है की मोदी के चलते आवास, शौचालय, आयुष्मान भारत के तहत 5लाख तक मुफ्त इलाज, गॉव गॉव बिजली, सड़क, गरीब कल्याण अन्न योजना का लाभ, किसानों को 6000 रूपए प्रति वर्ष, उज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन, बेटियों के भविष्य सुकन्या समिति योजना चलाया जा रहा है।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!