Bihar Political News | {अबकी विपक्ष का बनेगा PM ! देश का मूड}- Exclusive

Bihar Political News | {अबकी विपक्ष का बनेगा PM ! देश का मूड}- Exclusive

Political News: BJP के लिए गंभीर चुनौती बनी विपक्षी दलों की चट्टानी एकजुटता ! 

Advertisement
Modi को मिटा देगी विपक्षी एकता ! देश की बदल गई राजनैतिक हवा। समझो, उसने बदल दिया देश का मूड।

Bihar Political News: (अंज न्यूज़ मीडिया) बिहार में विपक्षी दलों ने आगामी  लोकसभा-2024 चुनाव पर 23 जून, 2023 को पटना में बैठक की। बैठक में जनता दल (यूनाइटेड), राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस पार्टी और कई छोटे दलों के नेताओं ने भाग लिया।

बैठक का मुख्य एजेंडा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के खिलाफ संयुक्त मोर्चा बनाने पर गंभीर चर्चा हुई। 

पार्टियां इस बात पर सहमत हुईं कि आगामी चुनावों में भाजपा को हराने के लिए उन्हें एकजुट रहना है। विपक्षी एकता ने बदल दी देश की पोलिटिकल हवा। देश भर में छा गए विपक्षी। उनकी विचारधारा की बन गई हवा।

Bihar Political News | {अबकी विपक्ष का बनेगा PM ! देश का मूड}- Exclusive

पार्टियों ने गंभीर चर्चा की मोदी को सत्ता से मिटाने की। जनता दल (यूनाइटेड) और राष्ट्रीय जनता दल का प्रयास तगड़ी रही। जो देश भर में छा गया। 

उनकी तगड़ी पहल ने भाजपा को हिला दिया। उसकी राजनैतिक अकड़ को तोड़ दिया। विपक्ष अब चट्टान सा हो गई है। 

कांग्रेस पार्टी और छोटे दल मिलकर अब हिमनग सा बन गया है। जो विपक्ष की चट्टानी मजबूत एकता की प्रतीक है।

बिहार में विपक्षी दलों की बैठक सकारात्मक जोरदार पहल है। इस पहल के पीछे विपक्षी नेताओं की बड़ी भूमिका है। जाहिर हो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कांग्रेस के सुपरस्टार लीडर राहुल गाँधी की जानदार पहल ने देश की राजनैतिक हवा को मोड़ दी है।  देश में छा गई है विपक्षी एकता।

Bihar Political News | {अबकी विपक्ष का बनेगा PM ! देश का मूड}- Exclusive

इससे पता चलता है कि विपक्ष आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए गंभीर है ही, चट्टान की तरह एक भी। पार्टियां एकजुट है ! समझो, बड़ी बात है। जो सीधे सत्ता परिवर्तन की संकेत है। अबकी मजबूत तगड़ी लड़ाई लड़ी जा रही है। जो भाजपा के लिए गंभीर चुनौती बनी है। 

इस बार मोदी को हरा कर ही दम मरेगा, विपक्षी एकता। क्योंकि देशवासियों की भी मूड बदली हुई दिख रही है। जो विपक्षी दलों के लिए सोने पर सुहागा सा कार्य करेगा। अबकी देश भर में विपक्षी लहर लहरा गई है। 

प्रमुख बातें:

  • विपक्षी दल इस बात पर सहमत हुए कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए एकजुट हैं। हुंकार भर दी गई है। देश की राजनैतिक हवा अब बदल गई है। 
  • पार्टियों ने मुद्दे पर गंभीर चर्चा की। मोदी को केंद्र की सत्ता से उखाड़ फेंकने पर हुई गहन विमर्श।
  • बिहार में विपक्षी दलों की बैठक सकारात्मक रूप से साकार रही। इससे पता चलता है कि विपक्ष, अबकी बीजेपी को हराने के लिए गंभीर है ही, एकजुट भी।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!