BJP Latest News | Anj News Media

BJP Latest News | Anj News Media

Gaya BJP News : देश के PM नरेंद्र भाई मोदी के नौ साल सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के तहत भारतीय जनता पार्टी गया जिला के द्वारा व्यापार सम्मेलन का आयोजन किया गया। 

Advertisement

गया शहर के जी.बी रोड में उत्सव हॉल में किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष प्रेम प्रकाश चिंटू के द्वारा किया गया तथा संचालन भाजपा के वरिष्ठ नेता और इस कार्यक्रम के प्रभारी संतोष गुप्ता के द्वारा किया गया। 

इस सम्मेलन को भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एवं बस्ती के लोकप्रिय सांसद हरीश द्विवेदी एवं बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह गया शहर विधायक डॉ प्रेम कुमार ने सम्बोधित किया। 

सम्मलेन को सम्बोधित करते हुए हरीश द्विवेदी द्वारा कहा गया की मोदी 2014 में शपथ लेने बाद कहा की ये सरकार शोषित पीड़ित वंचितों समाज के अंतिम पायदान में खड़े गरीबों को समर्पित  सरकार है मैं एक रूपया भेजूंगा तो एक ही रुपया गरीबों के पास जाएगा कांग्रेस की तरह एक के बदले 15 पैसा नहीं  बिचौलियो की खात्मा के लिए डी बी टी के माध्यम से सीधे लाभार्थी के खाते में जाएगी 

प्रधानमंत्री आवास योजना, शौचालय का पैसा सीधे लाभार्थी के खतों में जा रहा है। प्रत्येक घर में बिजली एवं गैस कनेक्शन भी दिया जा रहा है। 

यह है नरेंद्र भाई मोदी का गरीबों के प्रति प्रेम। मोदी लगातार विदेशों में लोकप्रियता का मिसाल हैं, दुनिया के सबसे शक्तिशाली व्यक्ति मोदी के पास चलकर हस्ताक्षर लेते हैं तो कोई राष्ट्रपति अपने देश का परम्परा तोड़ते हुए मोदी के चरण छूकर आशीर्वाद लेते हैं। भारत के विश्व में डंका बजने से विपक्षी दलों में बेचैनी है और बेचैनी का है नतीजा है की गठबंधन कर भारत का विकास रोकना चाहते हैं। 

विपक्षी दल का सिर्फ एक ही नारा है की मोदी को रोको।2014 के बाद व्यपारियों को कई तरह की सुविधा केंद्र सरकार से दिया जा रहा है, कई तरह के ऋण की व्यवस्था की गयी है, उस ऋण को लेकर व्यपारी अपना काम बढ़ा रहे हैं। 

इस सम्मलेन में डॉ प्रेम कुमार ने कहा मोदी द्वारा कोविड 19 में महिलाओं के लिए20 करोड़ से अधिक वित्तीय सहायता प्रदान की गयी,3 करोड़ से अधिक शहरी एवं ग्रामीण क्षत्रों में आवास बनाया गया, देश भर में 220 करोड़ से अधिक वैक्सीन की डोज़ लगाई जा रही हैं, 

मोदी द्वारा ह्रदय योजना के तहत ब्रह्म सरोवर,बैतरणी तालाब,देवघाट ,अक्षयवट एवं 250 करोड़ की लागत से गया जंक्शन विश्व स्तरीय बनाया जा रहा है। स्वदेशी टेक्नोलॉजी से वन्दे भारत ट्रेन चलाया जा रहा है। पूरे दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। 

सम्मलेन में पूर्व संसद हरी मांझी, रामजी मांझी, पूर्व जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा,व्यापारी सम्मेलन कार्यक्रम के संयोजक संतोष गुप्ता,कंचन भदानी,विजय कुमार,युगेश कुमार,अजय कुमार तनी, रंजन सिंह, धर्मेंद्र यादव,रंजीत सिंह,प्रशांत कुमार,रौशन पटेल,सुधांशु मिश्रा,रूपेश वर्मा, राजेश चौधरी,आकाश गिरी,राहुल रंजन यादव,देवानंद पासवान,करुणा कुमारी,बंदना कुमारी, अभिषेक सिंह, विजय मांझी,प्रदीप भदानी,पम्मी सिंह,अन्नू वर्णवाल,पंकज लोहनी,विकास कुमार, मुरारी चंद्रवंशी,बंटी वर्मा,सुनील कुमार,चुन्नू सिंह,गोपाल पासवान,जय प्रकाश यादव,अशोक गुप्ता,बंटी कुमार सहित अनेकों व्यापारी एवं कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित हुए।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!