BJP News | {गया BJP की ताजा खबरें} | [Exclusive]- Anj News Media

BJP News Latest – नए संसद भवन के उद्घाटन पर PM Modi को दी बधाई 

BJP News : गया जिला BJP परिवार में अपर हर्ष

BJP News |  {गया BJP की ताजा खबरें} | [Exclusive]- Anj News Media
नव निर्मित अत्याधुनिक संसद भवन का
उद्घटान किये PM Modi
 

BJP News Latest : अंग्रेजो एवं मुगलों के शासन में बनाए गए ‘सेंगोल’ प्रतीक को PM Modi द्वारा नए संसद भवन में स्थापित कर नव निर्मित अत्याधुनिक संसद भवन का उद्घटान कर उसे राष्ट्र को समर्पित करना बेहद ऐतिहासिक है। 

इस Historical गरिमामय कार्य के लिए Gaya के भाजपाईयों ने PM Modi को तहे दिल से बधाई एवं शुभकामनाएं दी। दिल्ली में बना नया अत्याधुनिक संसद भवन। जो आकर्षक है ही, भव्य भी। 

  • संसद भवन भारतीय कला संस्कृति का प्रतीक बनाया गया है। संसद के इतिहास में सेंगोल राजदंड का प्रतीक के साथ- साथ देश के कई राज्यों का को ऐतिहासिक प्रतीक को संसद भवन में पेंटिंग कलाकारों द्वारा मनमोहक बनाया गया है।
  • इसी मनमोहक एवं सेंगोल प्रतीक चिन्ह का उद्घाटन समारोह में विपक्ष द्वारा बहिष्कार का बहाना बनाया गया। जो महामहिम राष्ट्रपति के नाम पर Politics कर रहे हैं। 
  • पूरा देश देख रहा है। आने वाला 2024 में भारत की जनता सबक सिखाएगी। इस ऐतिहासिक दिन को गयाजी की जनता भी साक्षी बना। 

प्रधानमंत्री को ऐतिहासिक दिन पर कोटि- कोटि बधाई सहित संसद भवन के निर्माण में लगे शिल्पकारों को भी बधाई एवं शुभकामनाएं दी। भाजपाईयों ने बहुत- बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं दिया। 

BJP News Latest – लोकसभा प्रवास योजना 

Gaya BJP News Latest: गया लोकसभा प्रवास योजना के तहत BJP के पूर्व मंत्री सह लोकसभा प्रवास के संयोजक जिवेश मिश्रा द्वारा बैठक की गई।

BJP News |  {गया BJP की ताजा खबरें} | [Exclusive]- Anj News Media
गया लोकसभा प्रवास योजना के तहत हुई बैठक

बैठक की अध्यक्षता गया लोकसभा के संयोजक क्षितिज मोहन सिंह के द्वारा किया गया बैठक को संबोधित करते हुए जीवेश मिश्रा द्वारा लोकसभा प्रवास योजना कमिटी के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि 2024का जो लक्ष्य पार्टी के द्वारा रखा गया है उस लक्ष्य को हासिल करने के लिए महा जनसंपर्क अभियान एवं लाभार्थी सम्मेलन कर के PM Modi द्वारा किए गए कार्य को बतलाना। 

फिर से भाजपा सरकार 400 के पार लक्ष्य के साथ बूथ से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के कार्यकर्ता शक्ति केंद्र पर जाकर जनसंपर्क एवं लाभार्थी सम्मेलन कर 9 वर्ष के कार्य को जन-जन तक पहुंचाएगा।

आज के बैठक में जिला अध्यक्ष प्रेमप्रकाश चिंटू सिंह, जिला प्रभारी कृष्ण मोहन शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा इत्यादि भाजपाई शिरकत किया।

BJP News Latest : भारतीय इतिहास में स्वर्णिम दिन के रूप में भारतीय लोकतंत्र का मंदिर संसद भवन का उद्घाटन भारत के ओजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी द्वारा किए जाने पर गया जिला भाजपा स्वागत करते हुए जिला अध्यक्ष प्रेमप्रकाश चिंटू सिंह ने कहा की देश ने भारतीय गुलामी का प्रतीक चिन्ह को ध्वस्त करते हुए नई संसद भवन का निर्माण कर देश के ओजस्वी प्रधानमंत्री द्वारा देश को समर्पित कर प्रत्येक भारतीयों को दिल छूने का काम किया है।

– AnjNewsMedia Presentation

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!