BJP News | Gaya News| {9 साल बेमिसाल}- Anj News Media

BJP News- 9 साल बेमिसाल सेवा सुशासन

BJP News | Gaya News| {9  साल बेमिसाल}- Anj News Media
Advertisement

BJP News : BJP के द्वारा 9 साल बेमिसाल सेवा सुशासन गरीब कल्याण कार्यक्रम के अंतर्गत विकास तीर्थ पर आयोजित संगोष्ठी पर परिचर्चा गया जंक्शन परिसर में आयोजित किया गया।

परिचर्चा में जिला अध्यक्ष प्रेमप्रकाश चिंटू सिंह ने संगोष्ठी को संबोधित करते हुए कहा कि भारत के ओजस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी के 2014से प्रधानमंत्री का कार्यकाल में 9वर्ष की उपलब्धि स्वर्णिम काल रहा। 

इस स्वर्णिमकाल में भारत की 140 करोड़ देशवासियों का दिल जीतने का कार्य किया देश में जब कोरोना काल जैसा महामारी फैली तो प्रधानमंत्री जी के द्वारा सेवक के रूप में कार्य करते हुए प्रत्येक भारतीयों को इस महामारी से बचने के लिए स्वदेशी वैक्सीन की व्यवस्था किया गया एवं प्रत्येक व्यक्ति को मुफ्त अनाज एवं जनधन खाता के माध्यम से महिलाएं को 500रुपया दिया गया।


भारत में स्वच्छ भारत मिशन के तहत 11करोड़72लाख लोगो को शौचालय का निर्माण,आवास योजना के तहत 3करोड़ गरीब लोग को आवास मुहैया कराया गया एवं आयुष्मान भारत योजना के तहत 5लाख तक मुफ्त इलाज की व्यवस्था की गई2014 से को प्रधानमंत्री जी की विकास की गाथा लिखा गया है। 

वो गाथा स्वर्णिम काल के रूप में 9वर्ष बेमिसाल के रूप में मनाया जा रहा है। पूर्व जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री के द्वारा मोक्ष की धरती को हृदय योजना में शामिल कर गयाजी का मान सम्मान के साथ- साथ गया जंक्शन को 250करोड़ की लागत से एयरपोर्ट की सुविधा की तरह बनाने का कार्य प्रारंभ हो गया है। 

2024 तक पूरे भारत में 200 बंदे भारत ट्रेन जो गया से होकर गुजरेगी एवं कई राज्यों की  एक्सप्रेसवे सड़के गया जिला से गुजरकर जाएगी। 

Pls Watch The Video : –

घर घर गैस पाइप लाइन से कनेक्शन का कार्य जोरों पर है अन्य वक्ताओं ने गोष्ठी को संबोधित किया पूर्व सांसद रामजी मांझी, विजय मांझी, सरयू ठाकुर, अनिल शर्मा, राजेन्द्र प्रसाद अधिवक्ता,राजेश चौधरी ने संबोधित किया।

गोष्ठी में जिला उपाध्यक्ष अजय कुमार तन्नी,सम्फुल देवी, गजेंद्र दास,महामंत्री रंजन कुमार सिंह,रंजीत सिंह,आकाश गिरी संभू यादव,संजय सिंह,पंकज लोहनी, अन्नू बर्नवाल,संजीत सिंह सहित सैंकड़ों की संख्या में उपस्थित हुए एवं कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष डॉ अनुज कुमार के द्वारा किया गया कार्यक्रम के अंत में बालासोर रेल दुर्घटना में मृत आत्माओं के लिए 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया एवं घायलों के प्रति भगवान विष्णु से प्रार्थना किया जल्द स्वास्थ्य लाभ होकर घर वापस लौटे।


भारतीय जनता पार्टी के द्वारा 9 साल बेमिसाल, सेवा, सुशासन, गरीब कल्याण कार्यक्रम के अंतर्गत विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर गया जंक्शन रेल सुरक्षा बल के बैरक परिसर में पौधा रोपण किया गया। 

पौधा रोपण कार्यक्रम में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता एवं जिला मीडिया प्रभारी संतोष ठाकुर के द्वारा पौधा रोपण किया गया। 

इस कार्यक्रम में रेल सुरक्षा बल के बैरक के पदाधिकारीगण एवं आरक्षी लोग भी शामिल होकर पौधा रोपण किया।इस अवसर पर राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता एवं संतोष ठाकुर ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति अपने जीवन में एक पेड़ अवश्य लगाएं जिससे पर्यावरण संतुलित रहे बीसीसीआई के द्वारा आईपीएल  क्रिकेट मैच के दौरान एक डॉट बाल पर 500पौधा रोपण किया जाएगा।पूरे आईपीएल मैच में लगभग डॉट बाल पर लाखों पौधा लगाया जाएगा। 

जो प्रशंसनीय है क्योंकि पौधा ही ग्लोबल वार्मिंग को रोकने में मददगार साबित होगा। गयाजी की जनता से अपील करते हैं कि प्रत्येक परिवार 5पौधा लगाकर गयाजी को ग्रीन सिटी के रूप में जाना जाए। 

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!