Gaya- Chief Minister’s arrival tomorrow, preparations complete : मुख्यमंत्री का आगमन कल, तैयारियां पूरी

बोधगया में बौद्ध आध्यात्मिक केंद्र का कल उद्घाटन करेंगे मुख्यमंत्री

कार्यक्रम की प्रशासनिक तैयारी पूरी : एसएसपी

Gaya- Chief Minister's arrival tomorrow, preparations complete : मुख्यमंत्री का आगमन कल, तैयारियां पूरी, AnjNewsMedia
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बिहार
बोधगया में कल करेंगे बौद्ध आध्यात्मिक केंद्र का उद्घाटन
Advertisement

गया : जनता दल यूनाइटेड संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने जनता दल यूनाइटेड,बिहार के वरिष्ठ नेता डॉ. चन्दन कुमार यादव के आवास पर जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर गया जिला के संगठन पर विमर्श किया। मौके पर श्री कुशवाहा का जदयू कार्यकर्ताओं ने पुष्प- गुच्छ एवं अंग वस्त्र देकर स्वागत किया।

Gaya- Chief Minister's arrival tomorrow, preparations complete : मुख्यमंत्री का आगमन कल, तैयारियां पूरी, AnjNewsMedia
जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा
एवं युवानेता चन्दन कुमार यादव

इस मौके पर श्री कुशवाहा ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल में देख लीजिए कि बिहार कितना तेज़ी से विकास कर रहा है, मुख्यमंत्री के सभी कार्य समय निर्धारित रहता है। इसी का कारण है कि बिहार अब नया कृतिमान स्थापित कर रहा है।  जो शिलान्यास हुआ था, वो अब उद्धघाटन हो रहा है। श्री कुशवाहा ने कहा बोधगया में बन कर तैयार बौद्ध आध्यात्मिक केंद्र का कल उद्घाटन मुख्यमंत्री करेंगे और इस केंद्र का न केवल गया के लोग बल्कि आस- पास के जिले के लोग भी इस सुविधा का लाभ लेंगे।

इसी क्रम में जदयू नेता डॉ. चन्दन कुमार यादव ने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सरकार में सभी वर्गों का विकास हुआ है। यही कारण है कि राजद के दुष्प्रचार से कोई फर्क नहीं पड़ता, नेता प्रतीक्षा तेजस्वी यादव बस कहते है कि उनकी पार्टी A to Z की पार्टी मगर हालात यह है कि बिहार विधान परिषद में उनके प्रतीक्षा के नेता राबड़ी देवी है तो वहीं विधानसभा में वो स्वयं तो किस प्रकार से कहते है कि उनकी पार्टी A to Z की पार्टी है।

वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री इन सारी बातों से ऊपर उठ कर काम करते है और बिहार के विकास के साथ- साथ बिहार से सामाजिक कुरीतियों को दूर करने के लिए काम करते है।

संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का अभिनंदन करते हुए कहा कि वे संगठन के व्यक्ति रहें है, वे सभी परेशानियों से वाकिफ हैं, इसलिए उनके गया आगमन से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा समाहित है, सभी एकजुटता के साथ पार्टी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूतकरने में जीते हुए हैं।

Gaya- Chief Minister's arrival tomorrow, preparations complete : मुख्यमंत्री का आगमन कल, तैयारियां पूरी, AnjNewsMedia
एसएसपी हरप्रीत कौर, गया 

Big Breaking गया स्थित बोधगया में आगामी 16 अप्रैल को है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कार्यक्रम की प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गई है।  उक्त जानकारी जिले की धाकड़ एसएसपी हरप्रीत कौर ने दी। 

AnjNewsMedia

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!