Gaya DM News | {बाल सुधार गृह} | (घटित घटना की जांच) | [Today News]- Anj News Media

Advertisement
Gaya DM News | {बाल सुधार गृह} | (घटित घटना की जांच) | [Today News]- Anj News Media

Gaya DM News : गया में बाल सुधार गृह में इमामगंज निवासी एक बंदी अविनाश सिंह की मृत्यु के घटित घटना पर ज़िलाधिकारी डॉ० त्यागराजन एसएम ने आज मगध मेडिकल अस्पताल पहुंचकर मृतक के पिता से मुलाकात किया। उनसे घटना की पूरी जानकारी ली। 

Today News : जिला पदाधिकारी ने कहा कि घटना काफी दुखद है। मगध मेडिकल में मृतक का किए जा रहे पोस्टमार्टम का वीडियो ग्राफी के साथ करवाने का निर्देश दिया है साथ ही एक समिति बनाकर पोस्टमार्टम का कार्य कराने को कहा।

जिला पदाधिकारी ने उनके परिजन को बताया कि उक्त घटित घटना की जांच कराने के लिए एक प्रशासन की टीम बनाया गया है, जो पूरी निष्पक्षता के साथ हर एक बारीकियों की जांच करेंगे। जिला पदाधिकारी ने आश्वस्त कराया की प्रशासन पर भरोसा रखें अच्छी तरीके से जांच कराते हुए विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

जिला पदाधिकारी ने न्यायिक जांच के लिए भी  माननीय डिस्ट्रिक्ट जज को पत्र भेजा गया है, ताकि और बेहतर तरीके से घटना की जांच हो सके। 

जिला पदाधिकारी ने कहा कि जांच में कि जो भी दोषी पाए जाएंगे, संबंधित के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

मृतक के परिजन अर्थात उनके पिताजी ने जिला पदाधिकारी से अनुरोध किया कि जल्द से जल्द उन्हें न्याय मिले तथा दोषी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि हमारे एवं हमारे परिजन द्वारा प्रशासन द्वारा किये जाने वाले जांच में पूरी मदद में पूरी सहयोग बरती जाएगी।

इस अवसर पर अनुमंडल पदाधिकारी सदर राजेश कुमार, अधीक्षक मगध मेडिकल, प्राचार्य मगध मेडिकल उपस्थित थे।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!