Gaya- MLC LJP- R candidate : लोजपा- रामविलास के प्रत्याशी

 युवानेता चितरंजन कुमार चिंटूभैया ने कहा लोजपा प्रत्याशी सतेन्द्र शर्मा की जीत निश्चित

एमएलसी लोजपा- रामविलास प्रत्याशी सतेन्द्र

Gaya- MLC LJP- R candidate : लोजपा- रामविलास  के प्रत्याशी, AnjNewsMedia
Advertisement
चिंटूभैया के नेतृत्व में
वजीरगंज प्रखंड में भी चुनावी प्रचार तेज़

गया ज़िले के वजीरगंज प्रखंड में भी चुनावी प्रचार जोरो पर है। युवानेता चितरंजन कुमार चिंटूभैया ने कहा लोजपा प्रत्याशी सतेन्द्र शर्मा की जीत निश्चित है, उनके टक्कर में कोई नहीं है। लोजपा प्रत्याशी सतेन्द्र शर्मा वजीरगंज में स्थित युवानेता चितरंजन कुमार चिंटूभैया के आवास पर पहुंचे और उनसे गहन विमर्श किये और फिर चुनावी प्रचार में निकल पड़े। उनके साथ बजरंगी दादा भी साथ थे। जो मगध के लोजपा- रामविलास के प्रभारी भी हैं। उन्होंने कहा लोजपा प्रत्याशी सतेन्द्र शर्मा की जीत में कोई दो राय नहीं है, इलाके में उनको भरी बहुमत मिलेगी, ये मेरा दावा है।

Gaya- MLC LJP- R candidate : लोजपा- रामविलास के प्रत्याशी, AnjNewsMedia
चिंटूभैया के आवास पर पहुंचे लोजपा प्रत्याशी सतेन्द्र
और किये गहन विमर्श

Gaya- MLC LJP- R candidate : लोजपा- रामविलास के प्रत्याशी, AnjNewsMedia
लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के
वरिष्ठ नेता जहानाबाद के पूर्व सांसद डॉक्टर अरुण व अन्य

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के वरिष्ठ नेता जहानाबाद के पूर्व सांसद डॉक्टर अरुण कुमार के साथ गया जिला के बेलागंज प्रखड़ में एमएलसी चुनाव में लोजपा-रामविलास के प्रत्याशी सतेन्द्र शर्मा की जीत सुनिश्चित करने हेतु लोजपा कार्यकर्ताओं एवं पंचायत चुनाव में जीते हुए जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। डॉक्टर अरुण कुमार ने बिहार में गिरती कानून व्यवस्था पर जमकर निशाना साधते हुए कहा बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। पूरे बिहार में अपराधियों का बोलबाला है। बिहार में प्रत्येक दिन हत्या लूट एवं दुष्कर्म जैसी संगीन घटनाएं हो रही हैं।

उन्होंने कहा कि शराब तस्कारों को शासन व प्रशासन का संरक्षण मिल रहा है। बिहार में शराब बंदी के अलावा और किसी बात की चर्चा नहीं होती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जी से कानून व्यवस्था नहीं संभल रही है।  बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। उन्होंने कहा कि शराबबंदी का हम भी समर्थन करते हैं पर शराब कहीं बंद नहीं है। प्रदेश के तमाम गांवों में शराब बनाई और बेची जा रही है।

लोग लगातार जहरीली शराब पीने से मौत के गाल में समा रहे हैं और नीतीश बाबू सुशासन की बात करते हैं। महिला सम्मान की बात करते है और पूरे बिहार में अपहरण, बलात्कार, जैसी घटना पर कोई अंकुश नही लगता, नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार फिसड्डी बन गई है, इसका जिम्मेदार कौन है, यहाँ बच्चे बेहतर शिक्षा के लिए, नवयुवक रोजगार के लिए अन्य राज्यों में जाने पर विवश हैं, लेकिन अब वक्त आ गया है, इस निरकुंश सरकार को उखाड़ फेंके जाने का। युवा पढ़े- लिखे व्यक्ति, जो बिहार की बात करता है, बिहार की विकास की सोच रखता है, उसके विजन डॉक्यूमेंट बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट को अपना समर्थन देते हुए चिराग पासवान के हाथों में बिहार की कमान सौंप देना चाहिए, जिसकी शुरुआत इस निकाय चुनाव से शुरू कर लोजपा- रामविलास के कर्मठ प्रत्याशी को जीत दिलाने में एकजुटता दिखानीं होगी।

मौके पर लोजपा- रामविलास के कई नेता मौजूद थे।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!