Gaya : MP Arun Kumar Programme in Kajur Village

*सांसद अरूण ने कजूर गाँव में माइक्रो स्टेडियम का किये उद्घाटन*
*कहा तपोवन- कजूर- गेहलौर होते गुज़रेगी रेल*
Advertisement

गया : जहानाबाद के सांसद अरूण ने कजूर गाँव में माइक्रो स्टेडियम का किये उद्घाटन तथा सड़क का भी। माइक्रो स्टेडियम कजूर ग्राम में जन सहयोग से निर्मित है। उक्त मौके पर सांसद अरूण ने कहा विकास कार्य प्राथमिकता के साथ कर रहा हूँ। संसदीय क्षेत्र के चहुँमुखी उत्थान के लिए तत्तपरता के साथ लगा हूँ। क्षेत्र में कई सड़कों का निर्माण हुआ। जिससे आवागमन में ग्रामीणों को सहुलियत हो रही है। इलाके में विकास पटरी पर है। मोदी सरकार के विकास का एक कड़ी के रूप में कार्य कर रहा हूँ। उन्होंने बिहार सरकार की शिक्षा व्यवस्था पर कहा कि प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था चौपट हो चुका है। किसान परेशान हैं और बेरोज़गारी का आलम है। वहीं अपराध का भी बोलबाला है। आगे उन्होंने कहा कि तपोवन- कजूर- गेहलौर होते रेल गुज़रेगी, वो दिन दूर नहीं। रेलवे लाईन विस्तारीकरण का कार्य शीघ्र ही शुरू होगी। विकास का काम प्रगति है।
इससे पूर्व जहानाबाद संसदीय क्षेत्र के लोगों ने गर्मजोशी के साथ सांसद अरूण का भव्य स्वागत किया तथा शॉल भेंट कर सम्मानित किये।
इस अवसर पर राष्ट्रीय समता पार्टी, सेकुलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष अलमस्त, युवा नेता सह राष्ट्रीय समता पार्टी, सेकुलर के युवा समता मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चितरंजन कुमार उर्फ चिंटू, मुखिया मुकेश कुमार सिंह ने कार्यक्रम के दौरान अपना विचार व्यक्त किये। मौके पर उदित कुमार, टुनटुन सिंह, रमेश सिंह, गुड्डू सिंह समेत अन्य ग्रामीणजन शिरकत किये।- AnjNewsMedia

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!