Gaya SSP | {पत्नी भागी ! पति ने SSP दरबार में लगाया न्याय की गुहार}- Anj News Media

Gaya SSP – Ashish Bharti के दरबार में पहुँच कर उसने न्याय की लगाई गुहार

पत्नी से पीड़ित पति का दर्द : 
Advertisement

Gaya SSP | {पत्नी भागी ! पति ने SSP दरबार में लगाया न्याय की गुहार}- Anj News Media

Gaya SSP : पत्नी से पीड़ित पति ने Gaya SSP से लगाया न्याय की गुहार। मैं संतोष कुमार ग्राम अख्तियारपुर थाना अलीपुर टिकारी जिला गया का निवासी हूं। हमारी पत्नी विनीता उर्फ डोली जिनसे कि हमारी शादी 2009 में हुई है। और हमारे तीन बच्चे हैं। बड़ा लड़का 11 साल का सरवन कुमार। उसके बाद एक बेटी 8 साल की सुकन्या कुमारी स्वरा छोटा बेटा 5 साल सौर्या। यह हमारी पत्नी 2015 से ही हमारे साथ ढंग से नहीं रहती। अकारण लड़ाई झगड़ा कर के अक्सर मायके भाग जाया करती थी। 


    Gaya SSP के जनता दरबार में पहुंचा पति- पत्नी की आपबीती :  

    Gaya SSP | {पत्नी भागी ! पति ने SSP दरबार में लगाया न्याय की गुहार}- Anj News Media

    और जिसको लेकर के 2017 में परिवार परामर्श केंद्र पर सुलह समझौता करवा कर के, ले जा कर के हम रखें। उसके बाद अभी 27 जनवरी 2023 में रामपुर थाना से भी बॉन्ड कर के इसको हम अपने संग ले गए। और वह हमारे साथ रह रही थी। 

    जमशेदपुर में 14 अप्रैल को बिना कुछ बताए किसी को रात्रि में ही घर से निकल गई। तकरीबन दो 3:00 बजे रात में हम लोग सोए हुए थे। जब सुबह उठे तो देखे, घर पर नहीं है। 

    और अपने मां के यहां गेवल बीघा पुलिस लाइन महिला बैरक के बगल नियर शिव मंदिर के पास में अपना घर है। और यही पर रह रही थी।


    मगर बिगर विगत 20,5, 2023 से घर से यह अपने मां के यहां से निकल गई। और हमें फोन पर बोली कि मैं अब तुम्हारे संग नहीं रहूंगी मैं किसी और लड़के से प्यार करती हूं। उसी के संग शादी करूंगी उसकी पत्नी मर चुकी है दो लड़का है सरकारी नौकरी है तुमसे अब तक हमको कुछ भी नहीं मिला। 

    और हमको तुम अब कुछ नहीं कर सकते हो। जिसकी की लिखित सूचना 24,5, 2023 को रामपुर थाना में हमने आवेदन दिया। मगर आज तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

    हमारी पत्नी के पास दो मोबाइल नंबर है। जो उस दिन से लगातार बंद बता रहा है। हमारी पत्नी अभी तक कोर्ट से डायवोर्स भी नहीं ली है। 

    अगर किसी तरह का जान-माल का, हमारी पत्नी को नुकसान होता है तो इसकी जवाबदेही हमारे ससुराल के पत्नी की मां रानी, उसकी बड़ी बहन अलका, उसका भाई राजेश कुमार, उसकी भाभी बबीता देवी पर होगी। 

    हम यही चाहते हैं कि जहां भी हमारी पत्नी है। उसको प्रशासन खोजबीन कर के बरामद करें ताकि हमारे बच्चों का भविष्य खराब हो रहा है। भविष्य में आने वाले समय में बदनामी होगी। हमारे परिवार को उससे बचाया जा सके।

    Leave a Comment

    You cannot copy content of this page

    error: Content is protected !!