GayaMP Vijay, Chintubhaiya and World Records Journalist Anj : विकास के कई मुद्दों पर सांसद से बातचीत

गया के विकास के लिए कई काम किया हूँ, जो ऐतिहासिक होने वाला है : सांसद विजय

जिले में ट्रेनों की ठहराव की मांग रेलवे मिनिस्टर से किया हूँ : एमपी

चिंटूभईया ने कहा एमपी साहब, जनता की मांग पर प्राथमिकता के साथ करें पहल

GayaMP Vijay, Chintubhaiya and World Records Journalist Anj :  विकास के कई मुद्दों पर सांसद से बातचीत, AnjNewsMedia
भेंट : एमपी विजय कुमार से पत्रकार अंज
एवं चिंटूभईया ने की बातचीत

गया : एक कार्यक्रम के दौरान वर्ल्ड रिकार्ड्स जर्नलिस्ट अशोक कुमार अंज का एमपी साहब से बोधगया में भेंट हो गई।  तो फ़िल्मी पत्रकार बाबू अंज ने कई विकासात्मक मुद्दे पर एमपी साहब से बात की, तो उन्होंने सटीक जबाव देते हुए कहे की गया के विकास के लिए कई काम कर दिया हूँ।  बस, देखते जाइए, समय पर सब ऐतिहासिक कार्य होता जायेगा।  उन्होंने कहा गया के विकास के लिए हम काफी तत्पर हैं। 

 Interaction with MP on many developmental issues

गया जिले में ट्रेनों की ठहराव पर भी बात हुई तो उन्होंने कहा हाउस में सबाल उठाया हूँ, जहाँ- जहाँ ट्रेनों की ठहराव की मांग मैंने रेलवे मिनिस्टर से किया हूँ, वह कार्य जरूर होगा।  थोड़ा समय लगेगा परन्तु कार्य जरूर होगा। 

इसी क्रम में एमपी साहब से वजीरगंज रेलवे स्टेशन पर भी ट्रेनों की ठहराव पर बात हुई।  तो उन्होंने साफ़ शब्दों में कहा मांग मैंने रेलवे मिनिस्टर से किया हूँ, उम्मीद है अवश्य होगा। जाहिर हो वजीरगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों की ठहराव पर बात को पूरी मजबूती के साथ युवानेता चितरंजन कुमार चिंटूभईया ने भी रखी। 

और उन्होंने कहा जनता की जायज मांग है, इस पर विशेष पहल कर कार्य को जल्द पूरा कराएं, एमपी सर। जनता आप से बेहद उम्मीद रखती है, उस पर खरे उतरें।

आप क्षेत्रीय एमपी हैं, जनता की समस्याओं से भलीभांति अवगत हैं। चिंटूभईया ने कहा एमपी साहब, जनता की गुहार को प्राथमिकता के साथ करने की पहल करें।

इस मसले पर गया के सांसद (एमपी) विजय कुमार ने कहा कि पूरी प्राथमिकता के साथ मैं पहल कर रहा हूँ।  हो जाएगा, चिंता ना करें।  मुझे ध्यान है, जनता की मांग पर।  समय आते ही सब हो जायेगा।  

 

– AnjNewsMedia 

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!