JDU BREAKING GAYA- 3 youths of Wazirganj block connected to JDU party : वजीरगंज प्रखंड के 3 युवक जदयू पार्टी से जुड़े

जदयू के जिला व्यवसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पटवा ने सामूहिक रूप से युवको को किया मनोनीत

जिला व्यवसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के जिला महासचिव मनोनीत हुआ मुन्नू एवं सचिव जीतेन्द्र

वजीरगंज प्रखंड अध्यक्ष के रूप में 
Advertisement
मनोनीत हुआ मनोज

गया : जदयू के गया जिला व्यवसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रकाश राम पटवा ने वजीरगंज प्रखंड के 3 युवक को मनोनीत कर जदयू पार्टी में पद प्रदान कर जदयू से जोड़ा।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष श्री पटवा ने कहा युवाओं को मनोनीत कर पार्टी से जोड़ा हूँ ताकी पार्टी के संगठन को मजबूति के साथ निरंतर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ाये। उम्मीद है पार्टी की ओर से उन्हें जो दायित्व दी गई है, उस पर बखूबी खरे उतरेंगे, यही भरोसा।

JDU BREAKING GAYA- 3 youths of Wazirganj block connected to JDU party : वजीरगंज प्रखंड के 3 युवक जदयू पार्टी से जुड़े, JDU, AnjNewsMedia
नव मनोनीत जिला महासचिव एवं प्रखंड अध्यक्ष
उद्योग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पटवा ने किया मनोनीत 

जाहिर हो जिला महासचिव के पद पर मुन्नू कुमार लोहानी तथा जिला सचिव के पद पर जितेंद्र प्रसाद को मनोनीत किया गया है। 

वहीं, वजीरगंज प्रखंड के अध्यक्ष के रूप में मनोज कुमार सेठ को मनोनीत किया गया है। वे सभी नव मनोनीत पदधारी वजीरगंज बाजार के निवासी हैं।

उक्त मनोनयन से जदयू कार्यकर्ताओं में बेहद हर्ष है। नव मनोनितो   जिला महासचिव, सचिव एवं प्रखंड अध्यक्ष वजीरगंज ने संयुक्त रूप से अपने संबोधन में कहा हम सबों को पार्टी की ओर से जो जिम्मेवारी मिली है, उस पर खरे उतरने का भरपूर प्रयास करुँगा।

JDU BREAKING GAYA- 3 youths of Wazirganj block connected to JDU party : वजीरगंज प्रखंड के 3 युवक जदयू पार्टी से जुड़े, JDU, AnjNewsMedia
अंज न्यूज़ मीडिया की एक्सक्लूसिव प्रस्तुति 

आगे उसने कहा जदयू पार्टी को संगठन के स्तर पर मजबूत बनाने का पुरजोर प्रयास करूँगा। बिहार सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रसार में बढ़- चढ़ कर हिस्सा लूंगा। गांव से लेकर शहर तक सरकार की लाभकारी योजनाओं की अलख जगाऊंगा। ग्रामीणों समेत उद्यमियों को सूबे की सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का प्रचारित करने का काम करूँगा।

उसने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में हर वर्ग के व्यवसायियों को लाभ पहुँच रहा है। जिससे उद्योग विकसित हुआ है। अब व्यवसायिक लोगों का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है।


– AnjNewsMedia Presentation 

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!