Latest Train News | {Wazirganj में Train की ठहराव की मांग} | [Railway News Today Hindi]- Anj News Media- Exclusive

जोरदार पहल : जनहित के इस मुद्दे पर युवानेता चिंटूभईया ने किया था बड़ा आंदोलन

Latest Train News | {Wazirganj में Train की ठहराव की मांग} | [Railway News Today Hindi]- Anj News Media
रेल राज्य मंत्री रावसाहब दानवे से मिलते

Ministry of Indian Railway : रेल राज्य मंत्री रावसाहब दानवे से मिले वजीरगंज के जनप्रतिनिधि। रेल राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे से मिलकर Wazirganj Station तथा Pura Halt पर Train के ठहराव की गुहार लगाई।

वजीरगंज के जनप्रतिनिधि ने गया हावड़ा एक्सप्रेस को वजीरगंज स्टेशन पर पुनः ठहराव के संबंध में रेल राज्य मंत्री दानवे से नवादा में मिले। उन्होंने बात की हावड़ा एक्सप्रेस को वजीरगंज स्टेशन पर ठहराव की एवं अन्य ट्रेनों के पूरा हॉट पर भी रोकने की मांग। कई ट्रेनों को पूरा हॉट पर ठहराव की मांग रेल राज्य मंत्री से मांग की।

Today News : जाहिर हो वजीरगंज प्रखंड के समाजसेवी नवादा जाकर आज रेल राज्य मंत्री दानवे से भेंट की। उनसे मिलने वालों में अमर शंकर सिंह काका सहित अन्य लोग शामिल थे। ज्ञात हो अब चिंटूभईया की पहल को आगे बढ़ा रहे हैं समाजसेवी काका।

Railway News in Hindi : जाहिर हो कोविड-19 के पूर्व में गया हावड़ा एक्सप्रेस से वजीरगंज स्टेशन पर रुका करता था लेकिन करोना काल के बाद से हावड़ा एक्सप्रेस वहां नहीं रुक रही है। वहां उसका ठहराव नहीं हो रहा है। जिससे लगभग एक लाख आबादी प्रभावित है। उन्हें सुगम रेल यात्रा का सुविधा नहीं मिल रहा है।

Latest Train News | {Wazirganj में Train की ठहराव की मांग} | [Railway News Today Hindi]- Anj News Media

Local Train News Today : जिसके वजह से आम जनता एवं जनप्रतिनिधि ने रेल राज्य मंत्री दानवे से ठहराव की मांग की है ताकि वहां रेल रुक सके और सुगम रेल यात्रा की आवाजाही हो सके।

Train : यात्रियों की यही मांग की है। वर्तमान में विगत 3 साल से ट्रेन नहीं रुक रही है। जिसके वजह से आम आदमियों की आवाजाही परेशानी भरा हो गया है।

Indian Railway Minister : Train नहीं रुकने के वजह से लोगों की आवाजाही रुक गई है। ज्ञात हो वजीरगंज स्टेशन पर जो ट्रेन रूकती थी उसे पुनः रोकने की मांग दुहराई गई है। जाहिर हो जनता को ट्रेन पकड़ने के लिए तिलैया स्टेशन या फिर गया स्टेशन जाना पड़ता है। जो मुश्किल भरा है।

Latest Train News | {Wazirganj में Train की ठहराव की मांग} | [Railway News Today Hindi]- Anj News Media

Railway : जाहिर हो युवानेता चितरंजन कुमार चिंटूभईया ने भी पूर्व में इस मांग को उठाया था। आंदोलन के माध्यम से यहां की जनता ने ट्रैन ठहराव की मांग की थी। वह मांग धरातल पर नहीं उतार सका। परन्तु आंदोलन जारी है। उनकी पहल अब भी सक्रिय है। हाजीपुर के रेल GM से उन्होंने अपनी मांग रखी थी। ट्रैन ठहराव के लिए उन्होंने बड़ा आंदोलन किया था। उन्होंने भरोसा दिया था वजीरगंज स्टेशन और पूरा हॉट पर ट्रैन के ठहराव का। परंतु उस पर सकारात्मक अमल नहीं हुआ। जी निराशा जनक है।

Rail Mantri : परिस्थिति यथावत गई। वहां पर हावड़ा ट्रेन रुक नहीं रही है। और ना ही पैसेंजर ट्रेन पूरा हॉल्ट पर रुक रही है। जिसके वजह से परेशानी उत्पन्न हो गई है। जाहिर हो गया के MP विजय कुमार ने भी इस मुद्दे को उठाया था परंतु सफलता नहीं मिली। जो दुखद है।

Train Local Train : गया MP की पहल पर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई। अभी तक ट्रेन का ठहराव न पूराहॉट पर हो रहा है और ना ही वजीरगंज स्टेशन पर। जिससे जनता में नाराजगी है।

Rail Minister : लोग हावड़ा एक्सप्रेस के ठहराव का इंतजार कर रहे हैं। ना जानूं ! अब वह ट्रैन कब रुकेगी। इसी मांग को लेकर आज पुनः रेल राज्य मंत्री दानवे से यहां के जनप्रतिनिधि मिले हैं और उन्हें पुनः पुरानी मांग से अवगत कराएं हैं। देखना है, अबकी किया होता है।

 Train Ka News : इस संबंध में रेलवे के वरीय अधिकारी से आश्वासन मिला है लेकिन आज तक ट्रेन का ठहराव नहीं हुआ है। जिससे लोगों में भारी नाराजगी है। यदि ट्रेन का ठहराव सुनिश्चित नहीं होता है तो नाराजगी आंदोलन पर उतर आएगी।

Indian Railways Latest News : हाजीपुर रेल मंडल के GM से भी यह मांग रखी थी लेकिन मांग पर खरे नहीं उतरे। गया हावड़ा एक्सप्रेस का ठहराव वजीरगंज स्टेशन पर करने की मांग धरा रह गया। अब यह मांग रेल राज्यमंत्री दानवे से की गई है। उनका आश्वासन कितना साकार होगा, वक्त बताएगा।

Indian Railways : यह मुद्दा उनके सामने रखा गया है। देखना है रेल राज्यमंत्री दानवे उस मुद्दा को कितनी गंभीरता से लेते हैं। देखना है अबकी ट्रेन का ठहराव सुनिश्चित हो पाता है या। … ?

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!