LJPR गया : गया जिले के पर्वत पुरूष दशरथ माँझी के कर्मभूमि से संविधान बचाओ बिहार बचाओ यात्रा

Nb

LJPR गया : गया जिले के पर्वत पुरूष दशरथ माँझी के कर्मभूमि से संविधान बचाओ बिहार बचाओ यात्रा के दूसरे दिन पर्वत पुरूष माँझी के जन्मभूमि के मिट्टी को कलश में लेकर यात्रा को और धारदार बनाया गया है। युवानेता चिंटूभईया ने कहा कि संकल्प लिया हूँ कि संविधान बचाना है और सरकार के अहंकार को तोड़ना है।

Advertisement

लोक जनशक्ति पार्टी- रामविलास के युवा नेता एवं वजीरगंज विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी चितरंजन कुमार चिटूभईया के नेतृत्व में यात्रा आगे की ओर बढ़ रही है। 

ज्ञात हो कि यात्रा के पहले दिन लोकनायक जयप्रकाश नारायण एवं बिहार के प्रथम पूर्व मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह बिहार केसरी की भूमि से मिट्टी एवं उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण कर आगामी 14 अप्रैल 2022 को पटना के बापू सभागार में आयोजित होने वाले अम्बेडकर जयंती के मौके पर संविधान रचैता डां भीमराव अम्बेडकर जयंती मनाई जाएगी। संविधान बचाओ बिहार बचाओ का संकल्प लिया जाएगा।

समर्थकों से  आह्वान किया गया कि अधिक से अधिक संख्या में पटना पहुँचे और आंदोलन को सफल बनाएँ। इस मौके पर युवा नेता चिटूभईया ने कहा  बिहार बदहाल है, शिक्षा चौपट है। ऐसी निरंकुश सरकार से बिहार के आमजनों को बचाने की आवश्यकता  है। 

➖ AnjNewsMedia

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!