Mohra Ka Hoga Vikas : MP

 अतरी विधानसभा के मोहड़ा प्रखंड के कई गाँव का सांसद ने किया भ्रमण
Advertisement


गया- वजीरगंज किउल रेल खंड पर जमुआवां रेलवे स्टेशन से पुरब अंडरपास की त्रुटि को दुरूस्त करने की मांग, डीआरएम ने दिया आश्वासन

गया : जहानाबाद लोकसभा के सासंद चन्देशवर प्रसाद ने अपने संसदीय क्षेत्र गया जिला के अतरी विधानसभा अतर्गत मोहरा प्रंखड के निम्नलिखित  ग्रामों रिउला,किशुनपुरा,मालती, दरियापुर,अभयपुर,कर्मचक,जगतपुर,बैकटपुर,पसिया का भम्रण किया।भ्रमण के दौरान ग्रामीणों से मिलने का कार्य सांसद द्वारा किया गया। भ्रमण के क्रम में क्षेत्र के समस्याओं के बारे मे जनता द्वारा सासंद को बताया गया। जिसका निष्पादन सासंद द्वारा संबंधित पदाधिकारियों से बात करके तवरित कार्रवाई हेतु तुरंत निर्देश दिया गया।इसी क्रम मे रिउला मे रामबालक यादव एवं उनके पुत्र के आकस्मिक मृत्यु होने के कारण उनके आवास पर जाकर पिड़ीत परिवार से मिला और मृतक के आत्मा के शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया और उस परिवार को ढ़ाढस बढ़ाया। भ्रमण के ही क्रम मे गया किउल रेल खंड पर जमुआवां रेलवे स्टेशन से पुरब जो अंडरपास बना है उस अंडरपास से जनता को आनेजाने मे बहुत कठिनाई होती है।क्योंकि  तकनीकी रूप से यह सही नहीं बनाया गया।जिसके संबंध मे डीआरएम दानापुर से सांसद ने बात किया और उस पर निराकरण निकालने के लिए सुझाव दिया।जिस पर डीआरएम दानापुर ने समीक्षा करा कर निराकरण करने का आश्वासन दिया।

आज भ्रमण के दौरान निमनलिखित लोग साथ मे थे।आनंदी सिंह पूर्व अध्यक्ष जदयू, भाजपा के प्रंखड अध्यक्ष रविन्द्र सिंह, सुरेश जी ,रमेश जी,बालानंद सिंह, कुश कुमार, श्रवण कुमार, रामा चन्द्रवंशी,मुकेश चन्द्रवंशी इत्यादि उपस्थित थे।

➖AnjNewsMedia

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!