MP Jehanabad- Roads will become beautiful: MP : सड़कें बनेंगी खूबसूरत : सांसद

केन्द्र सरकार के पीएमजीएसवाई से पांच सड़कें बनेंगी खूबसूरत : सांसद
Advertisement

गया : विकास को गति देने के लिए केंद्र सरकार कई  योजनाएं चला रही हैं। उन योजनाओं के बल पर  आने वाले समय में विकास का उदाहरण बनेगा। जहानाबाद सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने दो सड़कें का कार्य प्रारम्भ और तीन सड़कें का  शिलान्यास किया और कही कि अतरी विधान सभा क्षेत्र के विकास के लिए संकल्पित हूं। सांसद जहानाबाद संसदीय क्षेत्र के अतरी विधान सभा क्षेत्र में योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने पहुंचे थे।

MP Jehanabad- Roads will become beautiful: MP :  सड़कें बनेंगी खूबसूरत : सांसद, AnjNewsMedia
शिलान्यास-उद्घाटन: चंदेश्वर प्रसाद, सांसद जहानाबाद

सांसद ने 47.176 किलो मीटर लंबी पांच सड़क निर्माण योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया।

उन्होंने कहा कि मैं क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा प्रयत्नशील रहा हूं। सही दिशा में किया गया प्रयत्न हमेशा अच्छा परिणाम देता है। उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण की गुणवत्ता की देखभाल की जिम्मेदारी जनता-जर्नादन पर है। प्राक्कलन के अनुरूप काम नहीं किये जाने पर निश्चित रूप से संबंधित अधिकारी एवं संवेदक के विरूद्ध कार्रवाई की जायेगी। सांसद श्री चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने

करपी से सागरपुर तक 6.860 किलोमीटर, आदमपुर से एमडीआर तक 9.90 किलोमीटर और रसलपुर होते शेखाबीघा तक  14.65 किलोमीटर तक की सड़क का शिलान्यास किया। तीनों योजना खिजरसराय प्रखंड में है। 

साथ ही उधोबर होते हुए सोनास तक और अतरी प्रखंड के बांधर से उपथु तक की सड़क का कार्यरंभ किया। इन सड़कों के निर्माण से क्षेत्र के लोगों को सुविधा होगी।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!