Newly Apointed RDD Gaya : पदभार ग्रहण किये नव नियुक्त RDD का अभिनंदन

संजय कुमार चौधरी बने मगधप्रमंडल के RDD

मगध प्रमंडल स्तर पर शिक्षा को और गुणवत्तापूर्ण बनाना लक्ष्य : RDD संजय 

गया : आज गया कार्यालय में RDD के पद पर पदभार ग्रहण किये संजय कुमार चौधरी।

इस मौके पर नव नियुक्त मगधप्रमंडलीय आरडीडी श्री चौधरी ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर तरीके से तरक़्क़ी करना हमारी प्राथमिकता है। मगध प्रमंडल स्तर पर शिक्षा को और गुणवत्तापूर्ण बनाना लक्ष्य है। शिक्षा के क्षेत्र में चहुँमुखी उत्थान मगधप्रमंडल के इलाके में करूँगा।

जाहिर हो उक्त पद को गौरवान्वित करने के पहले नवादा जिले में वे District Education Officer थे। अब उन्हें मगध में शिक्षा का व्यापक विकास का ज़िम्मेवारी मिली है। उम्मीद हीं नहीं, पक्का भरोसा है कि RDD श्री चौधरी अपने कर्तव्य को बख़ूबी निभाते हुए शिक्षा के क्षेत्र में और भी विकासात्मक कार्य कर के उपलब्धि हासिल करेंगे। अब उनका दायरा बढ़ा है। क्रियात्मक कार्य की उनसे उम्मीदें भी बढ़ी है।

Newly Apointed RDD Gaya : पदभार ग्रहण किये नव नियुक्त RDD संजय चौधरी, AnjNewsMedia
चिंटूभईया ने नवनियुक्त प्रमंडलीय
आरडीडी संजय कुमार चौधरी का
मोक्ष और ज्ञान की भूमि पर किया अभिनंदन

नव नियुक्त मगधप्रमंडलीय आरडीडी श्री चौधरी का स्वागत करते हुए लोक जनशक्ति पार्टी- रामविलास के युवानेता सह वजीरगंज विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी चितरंजन कुमार चिंटूभईया ने कहा नव नियुक्त प्रमंडलीय आरडीडी संजय कुमार चौधरी का मोक्ष और ज्ञान की भूमि पर स्वागत- अभिनंदन है। चिंटूभईया ने कहा वे विकास के लिए जाने- जाते हैं। उनसे उम्मीद हीं नहीं, भरोसा है कि मगध प्रमंडल में शिक्षा को और भी ऊँचाई पर ले जाएँगे। जिससे शिक्षा के स्तर में गुणात्मक वृद्धि होगी। उनके देखरेख में मगध की शिक्षा मजबूत होगी। इसी भरोसा और विश्वास सहित हम अपनी ओर से उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएँ देता हूँ। 

पद भार ग्रहण के उपरांत शिक्षकों ने भी उनका स्वागत किया और शुभकामनाएँ दी।


➖AnjNewsMedia

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!