Rozgar News Gaya | {आयोजित होगा रोजगार शिविर} | [Breaking News]- Anj News Media

Rozgar News Gaya | {आयोजित होगा रोजगार शिविर} | [Breaking News]- Anj News Media

Rozgar News Gaya : Skillify Global management Private Limited : गया, बोधगया एवं पटना जिले में रोजगार के अवसर एवं मिलेगा सम्मानजनक वेतन।

Advertisement

Breaking News : शुक्रवार, 16 जून को गया-बोधगया रोड, केंदुई स्थित अवर प्रादेशिक नियोजनालय(सरकारी आईटीआई के बगल में) गया में पूर्वाहन 10:00 बजे से एक दिवसीय रोजगार शिविर का आयोजन किया जाएगा। 

इस रोजगार शिविर में  Skillify Global Management Private Limited के द्वारा जोमैटो एवं रैपीडो कंपनी में Food delivery Executive एवं Bike Rider के लिए भर्ती की जाएगी। 

उक्त रोजगार शिविर में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों की योग्यता 10वीं या उससे अधिक होनी चाहिए। यह भर्ती साक्षात्कार के माध्यम से की जाएगी। इस रोजगार शिविर में चयनित अभ्यर्थियों को गया, बोधगया एवं पटना में रोजगार करने का मौका मिलेगा। रोजगार शिविर में भाग लेने हेतु अभ्यर्थियों की उम्र 18 वर्ष से 45 वर्ष तक होनी चाहिए।

इस संबंध में नियोजन पदाधिकारी सुश्री आकृति कुमारी ने बताया कि उक्त शिविर में Skillify Global Management private Limited कंपनी के द्वारा जोमैटो एवं रैपीडो कंपनी में Food delivery Executive एवं Bike Rider  के लिए 185 अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। अभ्यर्थियों के चयन के पश्चात आकर्षक वेतन 15000-20000/- प्रति माह(प्रति पार्षद एवं ग्राहक के आधार पर) प्रदान की जाएगी, इच्छुक अभ्यर्थी अपने बायोडाटा के साथ उपरोक्त रोजगार शिविर में भाग ले सकते हैं। इस रोजगार शिविर में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को NCS पर निबंधित होना अनिवार्य है इस रोजगार शिविर की सारी प्रक्रियाएं पूर्णता निशुल्क है।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!