SSP Gaya | {कैसा सुशासन ! मंत्री को मिली जान मारने की धमकी}

SSP Gaya | {कैसा सुशासन ! मंत्री को मिली जान मारने  की धमकी}- Anj News Media
Advertisement

गया, (अंज न्यूज़ मीडिया) सुशासन में मंत्री को ही अपराधी ने दी जान मरने की धमकी ! यह कैसी सुशासन है। जो सुशासन के नाम पर एक जोरदार तमाचा से कम नहीं। इस घटना से बिहार की गिरती हुई विधि व्यवस्था को आप आंक सकते हैं। यहां मंत्री तक सुरक्षित नहीं हैं। जिससे सुशासन का पोल खुल गया है। 

(Crime Control) | {Top 10 Criminal गिरफ्तार- SSP Gaya} : 

सुशासन के दौर में खुद मंत्रीजी जो पीड़ित हुए हैं। वह काले अक्षरों में अंकित है। इसे छुपाया नहीं जा सकता। जो बिहार सरकार के सुशासन पर बड़ा सवालिया निशान खड़ा किया है। मंत्रीजी की वह ह्रदय विदारक घटना ! सुशासन के दिखावे का Big उदहारण बन गया। जिसे झुठलाया नहीं जा सकता। सूबे बिहार में कितनी बेहतरीन सुशासन है। इससे मुँह नहीं मोड़ा जा सकता है। क्योंकि सच्चाई सामने है। यहां कैसी सुशासन है ! Minister साहब को खुद अहसास हो गया। सुशासन में उन्हें भी जोरदार झटका लगी। यह घटना घोर दुखद है ही, बेहद चिंतनीय भी। 

SSP Gaya | {कैसा सुशासन ! मंत्री को मिली जान मारने की धमकी}- Anj News Media

बिहार सूबे में बेलगाम होते अपराधी ने बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री को ही जान मारने की धमकी दे दी थी। इस मामले में सहकारिता मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव ने गया के रामपुर थाने में मामला दर्ज कराया था। 

उस गंभीर मामले पर पुलिस हरकत में आई और फ़ौरन कार्रवाई की तहकीकात शुरू हुई। उस पर SSP Gaya Ashish Bharti ने त्वरित पुलिसिया कार्रवाई की। और अपराधी गिरफ्तार हुआ। माननीय मंत्री के मामले में गया पुलिस ने पटना से अभियुक्त को गिरफ्तार किया।

SSP Gaya | {कैसा सुशासन ! मंत्री को मिली जान मारने की धमकी}- Anj News Media

जाहिर हो गया पुलिस की त्वरित कार्रवाई में मिली बड़ी कामयाबी।

ज्ञात हो मंत्री को जान मारने की धमकी पर फ़ौरन पुलिस ने कार्रवाई की। बेलागंज मामले में Gaya SSP द्वारा टीम के साथ पटना स्थित घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की गहन जांच किया गया था। घटना के उद्भेदन तथा गिरफ्तारी सफल हुई। इस तरह से Gaya SSP Ashish की सक्रियता सफल हुई।

SSP Gaya | {कैसा सुशासन ! मंत्री को मिली जान मारने की धमकी}- Anj News Media

वहीं, अगली कार्रवाई इस तरह से हुई। बेलागंज का युवक था। जिसे मिलने के बहाने पटना बुलाया गया था। पटना बुलाकर उसकी अपहरण कर फिरौती की मांग की जा रही थी। उक्त गंभीर मामले में युवक को SSP Gaya के नेतृत्व में गया पुलिस द्वारा बिना फिरौती की रकम दिए उसे सकुशल बरामद कर लिया गया है। घटना में शामिल अपराधियों की भी गिरफ्तारी हुई।

इसी कड़ी में बोधगया थाना के Top 10 Criminal की पश्चिम बंगाल से की गई गिरफ्तारी।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!