Wazirganj Gaya | {चिंटूभईया ने की लोकसभा चुनावी विमर्श}

Wazirganj Gaya | {चिंटूभईया ने की लोकसभा चुनावी विमर्श}

गया, 29 जून (अंज न्यूज़ मीडिया) बिहार सूबे के गया जिले के वजीरगंज स्थित LJPR कार्यालय में आज अहम Political Meeting हुई। इस बैठक में लोकसभा चुनाव- 2024 की तैयारी पर गहन चर्चा हुई। इस Political Meeting का नेतृत्व वजीरगंज विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सह LJPR के Youth Leader चितरंजन कुमार चिंटूभईया ने किया। 

Advertisement

Latest News Today: उन्होंने लोकसभा में पार्टी की मजबूती और जीत पर गहन विमर्श की। वजीरगंज के LJPR के कार्यकर्ताओं को उन्होंने कई राजनैतिक Tips दिया। जिससे की बड़ी आसानी से लोकसभा सीट पर राजनैतिक जीत हासिल हो सकती है। उनकी खास Tips को पार्टी के कार्यकर्ताओं खूब सराहा। 

Chirag Paswan News: उन्होंने कहा लोकसभा- 2024 का चुनाव बहुत ही नजदीक है। सभी कार्यकर्ता पूरी मजबूती के साथ क्षेत्र में डटे रहें। हमारी चट्टानी एकता हिमालय सा है। आगे चिंटूभईया ने कहा हम मजबूत हैं। मजबूती से लोकसभा चुनाव में भिड़ेंगे। और युवा सांसद सह LJPR के Supremo चिराग पासवान के हाथ को मजबूत करते हुए भारी बहुमत से उन्हें जीत दिलायेगें। क्योंकि उनकी जीत हमारी जीत है। Chirag Paswan पार्टी के चिराग हैं। इस बैठक में कई लोजपाई नेता शामिल हुए।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!