[TOP NEWS]- ANJ NEWS MEDIA TODAY | {DGP} (DM) NEWS LATEST

[TOP NEWS]- ANJ NEWS MEDIA TODAY | {DGP} (DM) NEWS LATEST

DGP गया दौरे पर ! Crime Control की गहन समीक्षा

 DGP गया दौरे पर ! Crime Control है लक्ष्य

अलाधिकारियों के साथ की हाई लेवल मीटिंग 

[TOP NEWS]- ANJ NEWS MEDIA TODAY | {DGP} (DM) NEWS LATEST
जिले में बढ़ते अपराध को नियंत्रित करना लक्ष्य : DGP 

गया : बिहार सूबे के DGP RS भट्टी दो दिवसीय दौरे पर आज गया पहुंचे। उन्होंने जिले में बढाते अपराध को नियंत्रित करने का कई टिप्स दिए पुलिस पदाधिकारियों को, ताकि गया जिला अपराध मुक्त हो। नियंत्रण को गंभीरता से लेने का गाइडलाइन दिया। 

Advertisement

[TOP NEWS]- ANJ NEWS MEDIA TODAY | {DGP} (DM) NEWS LATEST
समीक्षा बैठक में शामिल DGP, IG and SSP 



बिहार के डीजीपी आरएस भट्टी गया जिले को अपराध नियंत्रण को लेकर काफी गंभीर हैं। उन्होंने मगध प्रक्षेत्र के तमाम अलाधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग भी की और कड़क गाइडलाइन भी दी। ताकि अपराध के फैलते ग्राफ को रोका जा सके। अपराध रोक-थाम के तमाम पहलुओं पर गंभीरता के साथ समीक्षा की गई। 

DSD के खिलाफ डीलरों में भारी नाराजगी

हिटलर शाही रवैया वाले DSD को डीएम से हटाने की माँग की

[TOP NEWS]- ANJ NEWS MEDIA TODAY | {DGP} (DM) NEWS LATEST
अनवरत प्रसारण

गया ज़िले के वजीरगंज SFC गोदाम प्रबंधक राजेश चौधरी ने उसना चावल का आपूर्ति करने में मनमानी कर रहे हैं। उसना चावल नहीं दे रहे हैं। जिससे डीलरों में भारी नाराजगी है। नाराज डीलरों ने उनकी मनमानी की शिकायत आयुक्त सहित सदर SDO से की है। डीलरों ने गया के DSD के खिलाफ पत्र भी लिखा है। उस पत्र में उनकी मनमानी और अनियमितता की पुरजोर शिकायत की गई है।

Pls Watch- Related Wazirganj SFC Office! Viral Video Facts :-   वजीरगंज डीलर संघ के अध्यक्ष और गोदाम संचालक में हुई जम कर तकरार, देखिए ! घपलाबाजी हुआ उजागर 

जाहिर हो DSD राजेश चौधरी 3 प्रखंड का इंचार्ज में हैं। वे क्रमशः वजीरगंज, मोहनपुर और भुसूंडा के इंचार्ज में हैं। उनकी हिटलर शाही से डीलरगण ख़फ़ा हैं। नाराज डीलरों ने कहा वे हरजन एक्ट में फँसाने की धमकती भी देते हैं हम डीलरों को।

ज्ञात हो लिफ्टिंग इंचार्ज भी वे हीं हैं। डीलरों का आरोप है कि महीने में उनकी उगाही भी मोटी होती है। जिससे हम सब त्रस्त हैं। 

आगे उन्होंने कहा सरकार के आदेश का पालन भी सही तरीके से नहीं किया जा रहा है। 75 प्रतिशत उसना चावला देने का आदेश निर्गत है। फिर भी नहीं मिलता है। वे अपनी मनमानी के तहत सिर्फ अरवा चावल ही आपूर्ति करते हैं। वजीरगंज गोदाम पर सिर्फ अरवा चावल की हीं आपूर्ति की जाती है। क्योंकि वही लिफ्टिंग इंचार्ज भी हैं। इस लिए मनमानी करते हैं। 

उन्होंने कहा लाभार्थियों में अरवा चावल की डिमांड है। डीलरों ने डीएम से माँग की है कि ऐसे हिटलर शाही रवैया वाले गोदाम प्रबंधक को हटाया जाय।

मालूम हो लाभुकों को उसना चावल काफी पसंद है। वही उन्हें भाता है। इसी क्रम में लाभुक धनुक मिस्त्री ने कहा कि उसना चावल खाने योग्य होता है। इसलिए उसना चावल पसंद है। 

डीलरों ने DSD पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके भांजा द्वारा अवैध रूप से वजीरगंज गोदाम का संचालन किया जाता है।  जो पूरी तरह ग़ैर क़ानूनी है। सरकार और जिला प्रशासन से चिंटिंग किया जा रहा है।

उक्त गंभीर आरोप लगाते हुए डीलर संघ के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष ने शिकायत की है।

उन्होंने ऐसे धाँधली करने वाले गोदाम प्रबंधक को यथाशीघ्र हटाने की माँग डीएम से की है। और मामले का गहन जाँच की भी मांग DM से की है। 

जब कि उक्त आरोप को ख़ारिज करते हुए DSD ने कहा आरोप बेबुनियाद है। मैं रोस्टर के हिसाब से चलता हूँ। 


पेयजल संकट को लेकर DM ने की समीक्षा बैठक

[TOP NEWS]- ANJ NEWS MEDIA TODAY | {DGP} (DM) NEWS LATEST
पेयजल संकट पर गंभीर DM ! की समीक्षा

गया : टिकारी के विधायक अनिल शर्मा एवं जिला पदाधिकारी डॉ० त्यागराजन एसएम ने आगामी गर्मी के मौसम में संभावित होने वाले पेयजल समस्या को दुरुस्त रखने के उद्देश्य से स्थानीय जनप्रतिनिधियों/ मुखिया, प्रखंड के अधिकारी, कार्यपालक अभियंता पीएचइडी गया, जिला पंचायत राज पदाधिकारी के साथ कोच में समीक्षा बैठक की गई।

जिला पदाधिकारी ने क्षेत्र में पेयजल समस्या के वस्तु स्थिति की जानकारी प्राप्त किए। 

उन्होंने सभी पंचायतों में संचालित नल जल योजना एवं सार्वजनिक चापाकल मरम्मती एवं अन्य योजनाओं की जानकारी पंचायतो के मुखिया एवं अन्य जनप्रतिनिधियों से बारी बारी से वर्तमान स्थिति से अवगत हुए। 

बैठक में जिला पदाधिकारी में पीएचईडी के असिस्टेंट इंजीनियर  के कार्यशैली पर नाराजगी जाहिर किया। असिस्टेंट इंजीनियर बैठक में बिना किसी कारण के अनुपस्थित रहे जिस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त किया साथ साथ विधायक ने भी शिकायत किया कि एचडी के असिस्टेंट इंजीनियर लक्ष्मण चौधरी कभी भी क्षेत्र में या कार्यालय में नहीं पाए जाते हैं। 

जिला पदाधिकारी ने कार्यपालक अभियंता पीएचईडी को निर्देश दिया कि संबंधित असिस्टेंट इंजीनियर के विरुद्ध कठोर कार्यवाही हेतु पत्र प्रेषित करें तथा विभाग को समर्पित करें। 

तत्काल उनके वेतन को स्थगित रखें। उन्होंने निर्देश दिया कि गया जिला में अत्यधिक गर्मी पड़ती है इसे देखते हुए निरंतर सभी पदाधिकारियों को अलर्ट मोड में रखकर पेयजल समस्या का काफी बारीकी से नजर रखे जाना अपेक्षित है परंतु इस क्षेत्र के असिस्टेंट इंजीनियर कार्य में पूरी लापरवाही बरत रहे हैं।

बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी कोच ने बताया कि इस प्रखंड में कुल 18 पंचायत है, जिनमें 4 पंचायत में नल जल का कार्य पीएचईडी विभाग द्वारा की जा रही है।

बैठक में कार्यपालक अभियंता पीएचईडी ने बताया कि कोच प्रखंड में वर्तमान समय में भूगर्भ जल स्तर 32 फीट है। इस प्रखंड में पीएचडी की कुल 53 योजनाएं संचालित हैं, जिनमें दो योजना बंद थी, उसे 2 दिनों के अंदर चालू करवा लिया जाएगा।

जिला पदाधिकारी ने सभी मुखिया को कहा कि VHSNC FUND जो संबंधित मुखिया एवं एएनएम के संयुक्त खाते में मैं जमा राशि से अपने क्षेत्र के सार्वजनिक स्थानों पर भीषण गर्मी को देखते हुए शुद्ध पेयजल हेतु प्याऊ का व्यवस्था करवाएं ताकि आने जाने वाले राहगीरों को काफी सहूलियत मिले उन्होंने जोर देकर कहा कि बस स्टैंड हाट बाजार प्रमुख चौराहा तथा भीड़भाड़ वाले स्थानों पर विशेष रूप से प्राथमिकता देते हुए अगले 3 दिनों के अंदर प्याऊ लगवाना सुनिश्चित करें।

नल जल योजना के समीक्षा के दौरान जिला पदाधिकारी ने निर्देश दिया कि प्रत्येक दिन प्रखंड के टेक्निकल असिस्टेंट द्वारा विजिट करते हुए छोटी-छोटी समस्या के कारण नल जल योजना जहां बंद रहती है उसे तुरंत ठीक करवाते हुए पेयजल सुचारू रखेंगे उन्होंने कहा कि बिजली की आपूर्ति बंद रहने के कारण कही हुई नल जल योजना बना रहे यह सुनिश्चित करें।

बैठक में कई जनप्रतिनिधियों ने ग्रामीण क्षेत्र में बिजली आपूर्ति कम रहने की शिकायत किए जिला पदाधिकारी ने सहायक अभियंता बिजली विभाग को निर्देश दिया कि इस क्षेत्र में विभाग द्वारा निर्धारित 18 घंटा बिजली है गर्मी को देखते हुए लोगों को साथ में बिजली मुहैया रखें तथा जहां भी बिजली की कुछ समस्याएं आती है उसे तुरंत समाधान करें।

बैठक में सभी जनप्रतिनिधियों से सार्वजनिक चापाकल मरम्मत के संबंध में जानकारी लेने पर जनप्रतिनिधियों ने बताया कि रोस्टर नहीं रहने के कारण सही तरीके से चापाकल मरम्मत का कार्य नहीं हो रहा है इस प्रखंड में अब तक मात्र 138 चापाकल को मरम्मत कराया गया है कार्यपालक अभियंता को निर्देश दिया गया कि अप्रैल माह के अंत तक इस क्षेत्र के सभी खराब सार्वजनिक चापाकल को चालू करवाना सुनिश्चित करें। 

उन्होंने चापाकल मरम्मत टीम की संख्या को बढ़ाने का निर्देश दिए साथ ही जिस पंचायत में चापाकल मरम्मत हेतु टीम पर्याप्त सामग्री के साथ जाते हुए उस क्षेत्र के मुखिया से अनिवार्य रूप से संपर्क करते हुए प्राथमिकता के आधार पर बताए गए चापाकल को मरम्मत करें। 

उन्होंने अनुमंडल पदाधिकारी टिकारी को भी निर्देश दिया कि प्रत्येक सप्ताह अपने अस्तर से भीषण गर्मी को देखते हुए पेयजल समस्या से संबंधित प्रखंड स्तर पर बैठक हर हाल में करें प्रखंड स्तर पर बनाए गए कंट्रोल रूम में आने वाले शिकायतों का समाधान तेजी से करें यदि किसी तोले में टैंकर की आवश्यकता है तो तुरंत बताएं।

उन्होंने सभी मुखिया को अवगत कराया कि इस वर्ष मनरेगा द्वारा सभी सार्वजनिक चापाकल के नजदीक 100 फीट का निर्माण कराया जा रहा है ताकि पानी बेवजह बर्बाद ना होकर वह सीधे धीरे-धीरे जमीन में शोख ले। 

इसके साथ ही उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों को कहा कि भूगर्भ जल स्तर बढ़ाने तथा भूगर्भ जल स्तर में बढ़ोतरी के लिए आपके क्षेत्र में यदि कोई स्ट्रक्चर या जल संरचना निर्माण की आवश्यकता है तो अपने आइडिया को अनिवार्य रूप से वह विकास आयुक्त के साथ साझा करें ताकि भूगर्भ जल स्तर में बढ़ोतरी हेतु कार्य कराया जा सके।

बैठक में विधायक टिकारी अनिल कुमार ने ज़िला पदाधिकारी के समक्ष कहा कि मझीयामा पंचायत का टनकुप्पा गांव में नाला का पानी कई फीट रोड पर जमा हुआ है जिसके कारण लोगों को आने जाने में काफी कठिनाई हो रही है साथ ही उन्होंने देवरा, सिमरा, शाहगंज, आती सहित कई जगहों पर पानी की समस्या से अवगत करवाया, जिस पर ज़िला पदाधिकारी ने तुरंत ही पंचायत समिति फंड से नाला निर्माण कराने का आदेश दिया।  

इसके उपरांत जिला पदाधिकारी ने कोच पोखरा तालाब का निरीक्षण किया। यह तालाब कई एकड़ में फैला हुआ है। माननीय विधायक ने तालाब की उड़ाही तथा सौंदर्यीकरण कराने का अनुरोध किया। 

साथ ही उन्होंने कहा कि छठ पर्व के दौरान काफी अधिक संख्या में श्रद्धालु यहां अर्थ देने आते हैं भात बनाने की आवश्यकता है जिला पदाधिकारी ने तत्काल कच्चा मिट्टी के सीढ़ी स्लोप नुमा बनवाने का निर्देश दिए ताकि आम जनमानस को तालाब में उतरने में कोई दिक्कत ना हो। 

उन्होंने कहा कि तालाब की ऊपरी सतह पर खाली पड़े स्थानों को पार्क में बदलने हेतु कार्य योजना तैयार करने का निर्देश दिए साथ ही पर्याप्त रोशनी की भी व्यवस्था कराने की बात कही।

जिला पदाधिकारी डॉ० त्यागराजन एसएम ने आगामी गर्मी के मौसम में संभावित होने वाले पेयजल समस्या को दुरुस्त रखने के उद्देश्य से स्थानीय जनप्रतिनिधियों / मुखिया, प्रखंड के अधिकारी, कार्यपालक अभियंता पीएचइडी गया, जिला पंचायत राज पदाधिकारी के साथ किसान भवन गुरारू में समीक्षा बैठक की गई।

उन्होंने सभी पंचायतों में संचालित नल जल योजना एवं सार्वजनिक चापाकल मरम्मती एवं अन्य योजनाओं की जानकारी पंचायतो के मुखिया एवं अन्य जनप्रतिनिधियों से बारी बारी से वर्तमान स्थिति से अवगत हुए।   

प्रखंड विकास पदाधिकारी गुरारू ने बताया कि इस प्रखंड में कुल 12 पंचायत है।

पीएचडी के अभियंता ने बताया कि गुरारू में औसतन 32 फीट भूगर्भ जल स्तर है गोरा रूप में पीएचडी का फुल 41 वार्ड में 49 नल जल योजना क्रियान्वित है जिसमें हे योजना बंद है। 

जिला पदाधिकारी ने सख्त हिदायत देते हुए निर्देश दिया कि गर्मी को देखते हुए बंद पड़े योजनाओं को चालू कराने में पूरी जोर लगा ले ताकि उसी योजना से वंचित लोगों तक तेजी से पानी पहुंचाया जा सके।

डीएम ने गर्मी को देखते हुए हर हाल में नल जल योजना को दुरुस्त रखने का निर्देश दिया है। इस दौरान गुरारू बाजार सहित प्रखंड के कई स्थानों पर पीएचईडी द्वारा नल जल योजना बंद होने की उन्हें शिकायत मिली। 

इस पर ज़िला पदाधिकारी ने सम्बंधित अधिकारियों को जल्द से जल्द पीएचईडी योजना की बंद नल जल योजना को चालू करने का निर्देश देते हुए रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया है। उन्होंने प्रखंड के सभी पंचायत के मुखिया से नलजल योजना की स्थिति की जानकारी ली। 

शिकायत मिलने पर डीएम ने पीएचईडी के पदाधिकारियों को क्षेत्र के सभी आपूर्ति केन्द्र की मरम्मत कर पानी चालू करने का सख्त निर्देश दिया है।

चापाकल मरम्मत के समीक्षा के दौरान बताया गया कि गुरारू में चापाकल मरम्मत की 2 टीम कार्यरत है जिसमें अब तक 108 चापाकल को मरम्मत किया गया है। जिला पदाधिकारी ने चापाकल मरम्मत में तेजी लाने का निर्देश दिए।

उन्होंने सभी मुखिया को निर्देश दिया कि राशि के अभाव में यदि किसी टोले, जो वर्तमान समय में छूटा हुआ टोला है, वहां कम से कम बोरिंग कराते हुए स्टैंड पोस्ट के माध्यम से 10 से 15 नल का टैप लगा दे, ताकि उस क्षेत्र के लोगों को पानी मिल सके। शेष पाइप बिछाने का कार्य आवंटन आने के पश्चात करें।

बैठक में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी गुरारू को निर्देश दिया कि यह सुनिश्चित करे कि गुरारू प्रखंड के विद्यालयों में मध्यान्ह भोजन पानी के अभाव में बंद ना रहे।

उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों को कहा कि अपने सार्वजनिक स्थानों पर विशेषकर भीड़भाड़ वाले स्थानों बस स्टैंड सब्जी मंडी चौक चौराहों पर प्याऊ लगवाएं।

बैठक में जिला पदाधिकारी ने अंचल अधिकारी गुरारू को निर्देश दिया कि योजना के क्रियान्वयन हेतु जमीन का एनओसी देने में देरी ना करें।

इसके पश्चात जिला पदाधिकारी ने गुरारू बाजार में नाले की स्थिति का जायजा लिया। गुरारू बाजार तथा चीनी मिल निर्माणाधीन नाले के पानी की निकासी हेतु कार्य योजना तैयार करने का निर्देश आरसीडी विभाग के अभियंता को दिया।

Gaya Police News :- 

गया पुलिस द्वारा जिला में अवैध शराब का सेवनए निर्माण, बिक्री, भण्डारण एवं परिवहन को रोकने तथा शराब तस्करों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई हेतु विशेष सर्च अभियान चलाया जा रहा है। इस क्रम में दिनांक  13.04.2023 को:-

01. डोभी थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में 1. विरेन्द्र मांझी, पे0 रामाशिष मांझी 2. श्यामदेव मांझी, पे0 स्व0 धनपत मांझी दोनो सा0 मोहनडिह, थाना डोभी, जिला गया को 04 लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे डोभी थाना काण्ड संख्या 368 /23,  दिनांक 13.04.2023, धारा-30(ए) बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज कर अग्रतर कारवाई की जा रही है। 

02. बेलागंज थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में 1. राजवलम पासवान, पे0 स्व0 मुन्नी पासवान, सा0 सतापर 2. श्यामफुल देवी, पे0 राजबलम मांझी, सा0 गोबिन्दपुर 3. सोनी देवी, पे0 महेन्द्र मांझी, सा0 श्रीपुर, सभी थाना बेलागंज, जिला गया को 06 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे बेलागंज थाना काण्ड संख्या  228/23,  दिनांक 13.04.2023, धारा-30(ए) बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज कर अग्रतर कारवाई की जा रही है। 

03. परैया थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में जनक चौधरी, पे0 टुन चौधरी, सा0 बोकनारी, थाना परैया, जिला गया को 10 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे परैया थाना काण्ड संख्या 162/23,  दिनांक 12.04.2023, धारा-30(ए) बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज कर अग्रतर कारवाई की जा रही है। 

04. बॉकेबाजार थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में कोमल देवी, पे0 पिन्टु मांझी, सा0 हुसैन गंज, थाना बॉकेबाजार, जिला गया को 03 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे बॉकेबाजार थाना काण्ड संख्या 104/23,  दिनांक 12.04.2023, धारा-30(ए) बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

05. डेल्हा थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में चन्दन कमार उर्फ चन्दन यादव, पे0 कृष्णा यादव, सा0 छोटकी नवादा, थाना डेल्हा, जिला गया को 06 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे डेल्हा थाना काण्ड संख्या 125/23,  दिनांक 13.04.2023, धारा-30(ए) बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

06. बेलागंज थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आसूचना पर 30 लीटर देशी शराब बरामद किया गया इस संबंध मे बेलागंज थाना काण्ड संख्या 227/23,  दिनांक 12.04.2023, धारा-30(ए) बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

07. कोंच थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आसूचना पर 15 लीटर देशी शराब बरामद किया गया इस संबंध मे कोंच थाना काण्ड संख्या 164/23,  दिनांक 12.04.2023, धारा-30(ए) बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

गया पुलिस द्वारा जिला में अवैध खनन, परिवहन तथा ओवरलोडिंग पर पूर्णतः रोकथाम लगाने हेतु लागातार कार्यवाही किया जा रहा है। सभी पुलिस पदाधिकारियों को लगातार अवैध खनन एवं ओवरलोडिंग में संलिप्त खनन माफियाओं के विरूद्ध नियमानुसार कड़ी कार्रवाई हेतु विशेष छापेमारी अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है इसी क्रम में दिनांक 13.04.2023 को:-.

01. खिजरसराय थाना क्षेत्र में खनन माफियों के द्वारा चोरी छुपे अवैध खनन कर ओवरलोडिंग बालू का अवैध रूप से ढुलाई किया जा रहा था। इस सूचना का सत्यापन एवं त्वरित कार्रवाई हेतु खिजरसराय थाना को निर्देशित किया गया। इस संबंध में थाना द्वारा छापामारी कर अवैध बालू लदा हुआ 01 ट्रैक्टर बरामद किया गया है। इस संबंध में खिजरसराय थाना कांड सं0-153/23, दिनांक-12.04.2023, धारा-379/411/413/34 भा0द0वि एवं 56(1)(2) बिहार सनुदान खनिज खनन परिवहन एवं भंडारण अधिनियम 2019 एवं पर्यावरण संरक्षण अधिनियम 1986 दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

गया पुलिस की कार्रवाई, में अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अधिनियम में एक अभियुक्त गिरफ्तार:- 

दिनांक 12.04.2023 को वादिनी कौशल्या देवीे पति-परसुराम पासवान सा0-पहाड़पुर थाना-गुरारू जिला-गया द्वारा अभियुक्तों के विरूद्ध वादिनी के साथ अभद्र व्यवहार एवं जाति सुचक शब्दों का प्रयोग करते हुऐ गाली-गलौज करने के आरोप में एक लिखित आवेदन गुरारू थाना में दिया गया है। इस संबंध में  गुरारू थाना कांड संख्या-72/23, दिनांक-12.04.2023, धारा-341/323/504/354/34 भा0द0वि0 एवं 3(i)(r)(s)   अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अधिनियम दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया।

अनुसंधान के क्रम में कांड के अभियुक्त सत्येन्द्र सिंह पे0-स्व0 नाथुन सिंह सा0-पहाड़पुर थाना-गुरारू जिला-गया को  गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है. अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापामारी जारी है।

– AnjNewsMedia Presentation

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!