[Top News]- News Anj News Media | {DM Latest News} | (लापरवाही पर DM ने अधिकारी को लगाई फटकार)

DM ने फतेहपुर में पेयजल समस्या को लेकर की समीक्षा

पेयजल व्यवस्था में लापरवाही पर कनीय अभियंता पीएचइडी को डीएम ने दी कड़ी चेतावनी

पीएचइडी जेई की मिली शिकायत पर सुधार नहीं होने पर डीएम ने दी कार्रवाई का निर्देश

[Top News]- News Anj News Media | {DM Latest News} | (लापरवाही पर DM ने अधिकारी को लगाई फटकार)
DM त्याग ने की गहन समीक्षा बैठक
और लापरवाह अधिकारी को लगाई फटकार 

गया : जिला पदाधिकारी डॉ० त्यागराजन एसएम ने गर्मी के मौसम में पेयजल समस्या को दुरुस्त रखने के उद्देश्य से स्थानीय जनप्रतिनिधियों/ मुखिया, प्रखंड के अधिकारी, कार्यपालक अभियंता पीएचइडी शेरघाटी जिला पंचायत राज पदाधिकारी के साथ समीक्षा बैठक की। 

जिला पदाधिकारी ने सभी जनप्रतिनिधियों से उनके क्षेत्र में पेयजल समस्या के वस्तु स्थिति की जानकारी प्राप्त किए।

Advertisement

बैठक में जिला पंचायत राज पदाधिकारी ने बताया कि फतेहपुर प्रखंड में कुल 101 वार्ड में पंचायती राज विभाग द्वारा नल जल योजना संचालित है जिसमें 96 योजना क्रियाशील है तथा पांच योजना अक्रियाशील है। 

[Top News]- News Anj News Media | {DM Latest News} | (लापरवाही पर DM ने अधिकारी को लगाई फटकार)
DM ने समीक्षा बैठक में दिए विकासात्मक गाइडलाइन

उन्होंने बताया कि फतेहपुर प्रखंड में कुल 13 वार्ड क्रिटिकल वार्ड है, जहां पेयजल की अत्यंत कमी है। जिला पदाधिकारी ने निर्देश दिया कि क्रिटिकल वादों में पानी की समस्या से निजात हेतु पीएचइडी को इन वार्डों में विशेष ध्यान देने का निर्देश दिए हैं, ताकि लोगों को पानी की समस्या का निदान किया जा सके।

बैठक में सभी जनप्रतिनिधियो ने बारी बारी से पंचायत में पीएचइडी द्वारा लगाई गई नलजल एवं चापाकल मरम्मती की व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी को अवगत कराया।  

जिला पदाधिकारी ने सभी जनप्रतिनिधियों तथा कार्यपालक अभियंता पीएचईडी को निर्देश दिए कि यदि किसी टोले में नल जल योजना का कार्य बाकी है तथा बोरिंग करने का कार्य पूर्ण कर लिया गया है उस दोनों में स्टैंड पोस्ट लगाते हुए पर्याप्त टैप के माध्यम से पानी सप्लाई करें। 

उन्होंने कहा कि गर्मी के मौसम को देखते हुए तत्काल उस क्षेत्र के लोगों को पेयजल समस्या से दूर रखा जा सके।

जिला पदाधिकारी ने कनीय अभियंता से फतेहपुर प्रखंड में पेयजल समस्या से निजात यथा नल जल योजना की प्रकृति तथा चापाकल मरम्मत की जानकारी लेने पर कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दी गई साथ ही कई जनप्रतिनिधियों द्वारा कनीय अभियंता के विरुद्ध काफी शिकायतें भी की गई। 

जेई की लापरवाही पर जिलाधिकारी ने एक सप्ताह के अंदर प्रखंड की पेयजल व्यवस्था में सुधार लाने का निर्देश देते चेतावनी दिए तथा व्यवस्था में सुधार नहीं होने पर विभागीय कार्रवाई करने की बात कही। 

वहीं, मुखिया ने बताया की पहाड़ी एवं पठारी क्षेत्र में गर्मी शुरू होने से पहले पेयजल की समस्या गहराने लगता है। पीएचइडी द्वारा पंचायत में लगाया गया नल जल का व्यवस्था दुरुस्त नही है। 

पानी की समस्या पर डीएम गम्भीर होते हुए सम्बंधित अधिकारी को चेतावनी देते हुए एक सप्ताह के अंदर व्यवस्था  ठीक करने का आदेश दिया और कहां की अगली वार शिकायत मिली तो अधिकारी एवं संवेदक के उपर कड़ी कानूनी कार्रवाई कराई जाएगी। 

प्रखंड के दक्षणी, उतरी लोधवे, मेयारी, भारे, कठौतिया केवाल, डुमरी चट्टी, जयपुर, नौडीहा झुरांग, नगर पंचायत फतेहपुर, मतासो पंचायत में उत्पन्न पानी की समस्या का निदान करने एवं पानी की वैकल्पिक व्यवस्था करने का निर्देश पीएचइडी विभाग के अधिकारी को दिए। साथ हीं ज़िला स्तरीय पदाधिकारी को हर माह में एक बार जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक करने का निर्देश दिए हैं। 

पीएचइडी विभाग द्वारा नलजल का पाइप बिछाने के दौरान खोदाई की गई सड़क को मरम्मत करने का निर्देश दिए।  

बताया गया कि आर डब्ल्यू डी विभाग द्वारा सड़क मरम्मत के दौरान उनके संवेदक द्वारा सड़के काटी गई थी, डीएम ने हर हाल में 10 दिनों के अंदर मरम्मत करवाने का निर्देश कार्यपालक अभियंता आरडब्ल्यूडी को दिया। 

जिलाधिकारी ने बीडीओ को निर्देश देते हुए कहा सभी मुखिया से उनके क्षेत्र में उत्पन्न होने वाले पेयजल समस्या का सूची मांगकर जिला को भेजे। 

जनप्रतिनिधियो ने ढाढ़र नदी पर निर्माण हो रही पुल की गति में तेजी लाने एवं संवेदक पर करवाई करने की शिकायत को डीएम संज्ञान में लेते हुए तत्काल पूल निर्माण निगम विभाग से पुल निर्माण की जानकारी लिए। विभाग ने डीएम को बताया कि पुराने संवेदक के उपर कार्रवाई करते हुए हटा दिया गया है। 

अब नया टेंडर  निकाल कर नए संवेदक से पुल निर्माण कराया जाएगा। बहुत जल्द काम शुरू होगा। 

कई जनप्रतिनिधियों ने ज़िला पदाधिकारी से अग्निशामक वाहन एवं कर्मी देने का मांग किया। 

जिला पदाधिकारी ने जिला अग्निशमन पदाधिकारी को दूरभाष के माध्यम से फतेहपुर में फायर ब्रिगेड की वाहन उपलब्ध करवाने हेतु निर्देश दिए।

बैठक में डीडीसी द्वारा जल जीवन हरियाली एवं जल संरक्षण की जानकारी जनप्रतिनिधियो को दिया गया। उन्होंने विशेषकर टपकन सिंचाई के बारे में विस्तार से बताया।

इस मौके पर जिला पंचायती राज अधिकारी, पीएचइडी के कार्यपालक अभियंता, बीडीओ , मुखिया सहित अन्य विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

[Top News]- News Anj News Media | {DM Latest News} | (लापरवाही पर DM ने अधिकारी को लगाई फटकार)
DM त्यागराजन ने की बैठक

टनकुप्पा प्रखंड मुख्यालय में ज़िला पदाधिकारी डॉ त्यागराजन एसएम ने गर्मी के मौसम में संभावित होने वाले पेयजल समस्या से निजात को लेकर टनकुप्पा के स्थानीय जनप्रतिनिधियों/ मुखिया एवं प्रखंड स्तर के पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई।

ज़िला पदाधिकारी ने जनप्रतिनिधियों से प्रखंड के सभी वार्ड में नलजल योजना की स्थिति की जानकारी लिया। 

क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में पीएचडी विभाग द्वारा संचालित जलमिनार, जल आपूर्ति की मिली शिकायत को लेकर डीएम ने पीएचईडी के पदाधिकारियों को फटकार लगाई। 

एक सप्ताह के भीतर सभी आपूर्ति केन्द्र की मरम्मत कर पेयजल चालू करने का सख्त निर्देश दिए। 

बैठक में बताया गया कि इस प्रखंड में मिनी जलापूर्ति योजना भी लगभग 1 साल से बंद है। 

जिला पदाधिकारी ने कार्यपालक अभियंता पीएचडी को मिली जलापूर्ति योजना को चालू करवाने का निर्देश दिए बैठक में टनकुप्पा प्रखंड के डिब्बर पंचायत के वार्ड संख्या 5 में नल जल योजना में बिना काम पूर्ण किये पैसा निकासी के मामला आने पर जिला पदाधिकारी में प्रखंड पंचायत राज पदाधिकारी टनकुप्पा को निर्देश दिया कि उक्त योजना का पूर्व में किए गए एमडी बुक का मिलान करते हुए राशि की वसूली करें तथा संबंधित वार्ड सचिव तथा अन्य के विरुद्ध 3 दिनों के अंदर जांच उपरांत कानूनी कार्रवाई करें।

टनकुप्पा बाजार में जलमिनार से टनकुप्पा बाजार वार्ड संक्ष्या 12 में जलपूर्ति बंद रहने,की शिकायत पर पीएचईडी के अधिकारियों को डाट लगाया। 

संवेदक के उपर कार्रवाई करने को कहा। चेतावनी देते हुए निर्देश दिया कि पेयजल तंत्र को दुरूस्त करें। किस भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बैठक में उप विकास आयुक्त विनोद दुहन, डीपीआरओ राजीव कुमार, बीडीओ इंद्राणी कुमारी, पीएचडी विभाग कार्यपालक अभियंता राघवेन्द्र कुमार, सहायक अभियंता मौसमी कुमारी  समेत प्रखंड के सभी पंचायत के मुखिया आदि शामिल हुए।

गया अवर प्रादेशिक नियोजनालय में 11 अप्रैल को आयोजित होगा रोजगार शिविर

HCL Training and staffing services Pvt. Ltd. के द्वारा IT Professional बनने का सुनहरा मौका।

11 अप्रैल को गया-बोधगया रोड में केंदुई स्थित अवर प्रादेशिक नियोजनालय गया में HCL Training and staffing services Pvt. Ltd. के द्वारा राज्य के 10+2 उत्तीर्ण उम्मीदवारों को रोजगार परक प्रशिक्षण एवं उच्च शिक्षा दिलाकर रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से रोजगार शिविर लगाया जाएगा। इसके तहत 1 वर्षीय प्रशिक्षण-सह-प्लेसमेंट कार्यक्रम HCL TechBee, HCL TSS द्वारा चलाया जा रहा है।

रोजगार शिविर का आयोजन 11 अप्रैल को सुबह 10:00 बजे से अवर प्रादेशिक नियोजनालय केंदुई गया में किया जाएगा। 

योग्यता – 12वीं के छात्र/छात्राएं जो 2022 या 2023 में पास हुए हो, जिनका 12वीं मैथ्स में या बिजनेस मैथ्स हो, इसके अलावा 2022 या 2023 में पास हुए छात्रों का कुल अंक न्यूनतम 60% होना चाहिए एवं गणित में भी न्यूनतम 35 अंक होना चाहिए।

इस संबंध में सहायक निदेशक (नियोजन) ने बताया कि उक्त शिविर में HCL Training and staffing services Pvt. Ltd. कंपनी के द्वारा IT Professional के लिए 100 पदों पर छात्र एवं छात्राओं का चयन किया जाएगा।

इस प्रशिक्षण सह प्लेसमेंट कार्यक्रम के बाद कंपनी के द्वारा 1.88 – 2.20 lakh सालाना वेतन भुगतान किया जाएगा।

उन्होंने जिले की सभी योग्य छात्र एवं छात्राओं से आह्वान किया है कि उक्त रोजगार शिविर में अधिक से अधिक संख्या में भाग लें एवं आईटी सेक्टर में रोजगार प्राप्त करें।

इस रोजगार शिविर की सारी प्रक्रिया पूर्णत: निशुल्क हैं।

Gaya Police Latest News :- 

[Top News]- News Anj News Media | {DM Latest News} | (लापरवाही पर DM ने अधिकारी को लगाई फटकार)
Ashish Bharti, SSP Gaya

गया पुलिस द्वारा जिला में अवैध शराब का सेवन, निर्माण, बिक्री, भण्डारण एवं परिवहन को रोकने तथा शराब तस्करों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई हेतु विशेष सर्च अभियान चलाया जा रहा है। इस क्रम में दिनांक 08.04.2023 कोः-

01. मगध विश्विद्यालय थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में साधु मंझी, पे0 वासूदेव मांझी, सा0 दादपुर, थाना मगध विश्वविद्यालय, जिला गया को गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे मगधविश्वविद्यालय, थाना काण्ड संख्या 64/23, दिनांक 28.02.2023, धारा- 30 (ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  में फरार चल रहा था जिससे गिरफ्तार  कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।  

02. रामपुर थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में विक्रम कुमार, पे0 शिवनन्दन यादव, सा0 कुमकी, 02. गौतम कुमार, पे0 अनिकल यादव, सा0 पोखरिया दोनों  थाना धनगाई, जिला गया को 12.75 ली0 विदेशी शराब  एवं मोटरसाईकिल -01 के साथ गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे रामपुर थाना काण्ड संख्या 269/23, दिनांक 07.04.2023,  धाराए 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

03. रामपुर थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में चन्दु मॉझी, पे0 सोहन मॉझी, सा0  भुटोली, थाना रामपुर, जिला गया को गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे रामपुर थाना काण्ड संख्या 538/22, दिनांक 07.10.2022, धाराए 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  में फरार चल रहा था जिससे गिरफ्तार कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

04.गुरारू, थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में सोनमा देवी, पे0 किईल माूझी, सा0 दिनेरी, थाना गुरारू जिला गया को 15 ली0 महुआ  शराब  के साथ गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे गुरारू थाना काण्ड संख्या 69/23, दिनांक 07.04.2023,  धाराए 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

05.डोभी, थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में मनोज मंडल, पे0 लालु मंडल, 2. उपेन्द्र मंडल पे0 स्व0 प्रकाश मंडल,दोनों  सा0 बिजा, थाना डोभी, जिला गया को 10 ली0 महुआ  शराब  के साथ गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे डोभी, थाना काण्ड संख्या /23, दिनांक 08.04.2023,  धाराए 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

6.मोहनपुर, थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में इन्द्राण मॉझी, पे0 जयगोविन्द मॉझी, सा0  मझियावा  थाना मोहनपुर, जिला गया को गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे मोहनपुर थाना काण्ड संख्या 1187/22, दिनांक 21.12.2022, धारा, 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  में फरार चल रहा था जिससे गिरफ्तार   कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

07.खिजरसराय थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में संतोष मॉझी, पे0 नवलेश मॉझी, सा0  डेमा, थाना खिजरसराय, जिला गया को गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे खिजरसराय थाना काण्ड संख्या 137/23, दिनांक 01.04.2023, धारा, 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  में फरार चल रहा था जिससे गिरफ्तार   कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

08.आमस, थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में दीपक कुमार, पे0 स्व0 सुदामा चौधरी, सा0 नगमा, थाना आमस, जिला गया  को विदेशी शराब -10.875 ली0 एवं एक मोटरसाईकिल के साथ गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे आमस, थाना काण्ड संख्या 126/23, दिनांक 07.04.2023 धारा, 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  में फरार चल रहा था जिससे गिरफ्तार   कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

09.आमस, थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में हरेन्द्र भुईया पे0 राधेभुईया, सा0 पुरूषोतम  थाना आमस, जिला गया  को गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे आमस, थाना काण्ड संख्या 268/22 दिनांक 14.07.2022 धारा, 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  में फरार चल रहा था जिससे गिरफ्तार   कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

10.इमामगंज,  थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में रामक्ृत भईया, पे0 स्व0 रामदेव भुईया, सा0 कुजेश्वर, थानाइमामगंज, जिला गया  को महुआ शराब -15 ली0 के साथ गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे इमामगंज,  थाना काण्ड संख्या 91/23, दिनांक 07.04.2023 धारा, 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

11.इमामगंज,  थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में गुड्डू चौधरी  पे0 मदन चौधरी,  सा0 जुआर थाना इमामगंज, जिला गया  को गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे इमामगंज, थाना काण्ड संख्या 29/23, दिनांक 04.02.2023 धारा, 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  में फरार चल रहा था जिससे गिरफ्तार   कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

12.बेलागंज, थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में शिवराम यादव, पे0 सीताराम यादव, सा0 दली विगहा, थाना बेलागंज, जिला गया  को  महुआ शराब -06 ली0 गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे बेलागंज, थाना काण्ड संख्या 320/23, दिनांक08.04.2023 धारा, 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

13.गुरारू थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में1.योगेन्द्र चौधरी, पे0 रामबृत चौधरी,2. बिजय चौधरी, पे0 रामबृत चौधरी, 3.कृष्णा चौधरी, पे0 कारू चौधरी, सभी सा0 इटहरी, थाना गुरारू,  जिला गया  को   गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे गुरारू, थाना काण्ड संख्या 181/23, दिनांक 06.04.2023 धारा, 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

14.गुरारू थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में1गुरूचरण मल्लाह पे0 स्व0 दुखी मल्लाह 2. मनारीक मल्लाह पे0 नागेश्वर मल्लाह 3.विरेन्द्र मल्लाह पे0 राजेन्द्र मल्लाह, 4. किशोरी मल्लाह पे0 रामजी मल्लाह सभी सा0 बैजु विगहा मल्लाह टोली, थाना गुरारू,  जिला गया  को महुआ शराब 40 ली0 के साथ  गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे गुरारू, थाना काण्ड संख्या 183/23, दिनांक 07.04.2023 धारा, 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

15.म0वि0वि0 थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में धनेश्वरी  देवी, पे0 स्व0 ज्ञानी चौधरी  सा0 औरमा,  थाना म0वि0वि0,  जिला गया  को महुआ शराब 15 ली0 के साथ  गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे म0वि0वि0 थाना काण्ड संख्या 180/23, दिनांक 07.04.2023 धारा, 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

16.सरवदाहा थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में नगिना मॉझी,   पे0 बुचन मॉझी, सा0 हरसिगरा, थाना महकार  जिला गया  को  गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे महकार थाना काण्ड संख्या 51/23, दिनांक 12.03..2023 धारा, 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  मंें फरार चल रहा था जिसे गिरफ्तार कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

17.बुनियादगंज, थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में मसुदन मांझी पे0 लालु मॉझी, सा0 मानपुर पोखर सुर्य थाना बुनियादगंज,  जिला गया  को  गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे बूनियादगंज,थाना काण्ड संख्या 99/23, दिनांक 25.05.2018 धारा, 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  में फरार चल रहा था जिसे गिरफ्तार कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

18.बुनियादगंज, थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आरोप में लक्ष्मण मांझी पे0 शिवचन्द्र मॉझी, सा0 मानपुर पोखर सुर्य थाना बुनियादगंज,  जिला गया  को  गिरफ्तार किया गया। इस संबंध मे बूनियादगंज,थाना काण्ड संख्या 22/21, दिनांक 03.02.2023 धारा, 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  मंें फरार चल रहा था जिसे गिरफ्तार कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

19.फतेहपुर,थानान्तर्गत अवैध शराब की बिक्री करने के आसुचना पर 30 ली0 महुआ शराब बरामद किया गया। इस संबंध मे फतेहपुर, थाना काण्ड संख्या 260/23 दिनांक 07.04.2023 धारा, 30(ए) बिहार म0 एवं उ0 संसोधित अधिनियम 2018 दर्ज  कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।

[Top News]- News Anj News Media | {DM Latest News} | (लापरवाही पर DM ने अधिकारी को लगाई फटकार)
SSP Action : SSP Ashish Bharti, Gaya

वरीय पुलिस अधीक्षक गया के नेतृत्व में अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत दिनांक 07.04.23 को गया पुलिस के सभी SDPO/CI/SHO द्वारा अपने अपने नेतृत्व में छापेमारी किया गया जिसमें 94 अपराधियों की गिरफ्तारी किया गया है।

– AnjNewsMedia

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!